×

भोजपुरी के इन गानों के साथ न्यू ईयर का जश्न होगा दोगुना

Bhojpuri Party Songs: अब कुछ ही घंटो में साल 2023 खत्म हो जाएगा और नए साल का आगाज हो जाएगा, लेकिन नए साल का जश्न इन भोजपुरी गानों के बिना अधूरा है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 31 Dec 2023 8:36 AM GMT
भोजपुरी के इन गानों के साथ न्यू ईयर का जश्न होगा दोगुना
X

Bhojpuri Party Songs: साल 2023 खत्म होने में अब बस कुछ ही घंटे बाकी हैं और फिर हर तरफ नए साथ का जश्न होगा। नए साल के स्वागत की हर कोई तैयारियां कर रहा है। ऐसे में अगर आप भी न्यू ईयर पार्टी की प्लानिंग कर रहे हैं, तो आज यहां हम आपको कुछ ऐसे भोजपुरी गानों के बारे में बताएंगे जो आपके न्यू ईयर पार्टी में रंग जमा देंगे, क्योंकि डीजे फ्लोर भोजपुरी गानों के बिना अधूरा है और नए साल का मजा अधूरा कैसे रह सकता है, तो आइए जानते हैं।

भोजपुरी सॉन्ग लाल घाघरा

वहीं पवन सिंह का गाया हुआ एक और गाना लाल घाघरा भी धमाकेदार गाना है. इस गाने को अपनी पार्टी में जरूर बजाएं.

भोजपुरी सॉन्ग देसी दारू

अक्षरा सिंह का नया गाना देसी दारू रिलीज हुआ है, जो खूब ट्रेंड में है. इस गाने पर आप अपनी गर्ल गैंग के साथ जमकर डांस कर सकते हैं.

भोजपुरी सॉन्ग लगावे लू जब लिपिस्टिक

भोजपुरी गानों की बात हो और पवन सिंह का सुपरहिट गाना 'लगावे लू जब लिपिस्टिक' का ज्रिक ना हो, भला ऐसा हो सकता है क्या. इस गाने ने अपनी धून पर पूरी दुनिया झूमने पर मजबूर किया है. ऐसे में इस धमाकेदार गाने के साथ आप अपनी पार्टी की शुरुआत कर सकते हैं.

भोजपुरी सॉन्ग तुमसा कोई प्यारा कोई मासूम नहीं है

पवन सिंह का गाना ‘तुमसा कोई प्यारा कोई मासूम नहीं है’ भी पार्टी के लिए एकदम फिट बैठता है.

भोजपुरी सॉन्ग पानी पानी

वहीं अपने प्ले लिस्ट में आप अक्षरा सिंह और खेसारी लाल यादव का गाना ‘पानी पानी’ भी शामिल कर सकते हैं. खास बात बता दें कि इस गाने में बॉलीवुड रैपर बादशाह ने रैप भी किया है.

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story