×

Trending Chhath Geet 2022: पवन सिंह के छठ पूजा पर गाने, यूट्यूब पर मचा रहे धमाल

Trending Chhath Geet 2022: बता दें कि भोजपुरी के सुपरस्टार पवन सिंह का नया भोजपुरी छठ गाना 2022 "पटना के घाट" यूट्यूब पर काफी ट्रेंड कर रहा है। बता दें कि शुक्रवार को रिलीज हुए इस गाने पर जमकर फैंस के व्यूज की बारिश हो रही है।

Anushka Rati
Published on: 29 Oct 2022 6:39 AM GMT
Trending Chhath Geet 2022: पवन सिंह के छठ पूजा पर गाने, यूट्यूब पर मचा रहे धमाल
X

New Bhojpuri Chhath Puja Song (image: social media)

Trending Chhath Puja Song 2022: आपको बता दें कि भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह का ये भोजपुरी छठ का गाना रिलीज होने के साथ ही इंटरनेट की दुनिया में धमाल मचा रहा है। बता दें कि पवन सिंह के भोजपुरी गानों को फैंस को खूब पसंद करते हैं। पवन सिंह के गाने यूट्यूब पर जारी होते ही ट्रेंडिंग में आ जाते हैं। साथ ही पवन सिंह का ये नया भोजपुरी छठ का गाना 2022 'पटना के घाट' यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है। बता दें कि बीते शुक्रवार को रिलीज हुए इस गाने पर जमकर दर्शकों के व्यूज और प्यार पाने में कामयाब हुआ है। साथ ही इस भोजपुरी गाने को 24 घंटे के अंदर ही तीन मिलियन लोगों के लाइक्स और व्यूज मिल चुके हैं।

इसके साथ ही भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार पवन सिंह का भोजपुरी छठ गीत 'पटना के घाट' यूट्यूब पर जारी होने के साथ ही कई दर्शकों की पहली पसंद भी बन चुका है। साथ ही इस गाने के वीडियो ने इंटरनेट पा गर्दा मचा रखा है। पवन सिंह के गाने के वीडियो को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है और गाने को लगातार यूट्यूब पर लोगों को सर्च करते भी देखा जा रहा है। बता दें कि इस गाने में भी पवन सिंह की आवाज हमेशा की तरह बेहतरीन और बेहद सुरीली लग रही है। वहीं इस गाने के वीडियो में पवन सिंह के साथ पूजा निषाद के बेहतरीन एक्टिंग ने यूट्यूब का माहौल एकदम भक्ति के रंग से सराबोर कर दिया है। जहां पवन सिंह पटना के घाट पर पूजा के साथ छठ मनाने पहुंचे हैं।

बता दें कि इस गाने के वीडियो में सिंगर पवन सिंह अपनी पत्नी पूजा निषाद के साथ कांधे पर केले का घौत लेकर जाते हुए नजर आ रहे हैं और पवन सिंह के इस अंदाज को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और इनपर अपना प्यार भी बरसा रहें हैं। बता दें कि गाने में पवन सिंह बोल रहे हैं कि हर साल कईनी जा परबिया..ऐ बेरी राजधानी में दियाई अर्घ्यीया, रात भर अगोरे के दऊरा जाग-जाग हो..बही शितलहरी त तापल जाई आग हो, खुश होके दिनानाथ दिए खुश होके दर्शनवा। वहीं पवन सिंह के छठ पूजा के इस गाने को वेब म्यूजिक भोजपुरी यूट्यूब पर कल जारी किया गया था। इस गाने को रिलीज हुए अभी पूरे 24 घंटे भी नहीं हुए हैं और इस गाने को तीस लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। बता दें कि इस गाने की लिरिक्स को राइटर अरूण बिहारी ने लिखा है और इस गाने का म्यूजिक छोटे बबा ने दिय है। जबकि विभांशु तिवारी के निर्देशन में यह गाना बना है।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story