Pawan Singh का ये Bhojpuri गाना है बेहद गंदा, यकीन नहीं तो खुद देखें वीडियो

Pawan Singh Bold Song: पॉवर स्टार पवन सिंह का एक बेहद बोल्ड गाना यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है, जिसका नाम "चोलिया छोट लैला" है।

Shivani Tiwari
Published on: 13 Sep 2024 9:50 AM GMT (Updated on: 13 Sep 2024 10:44 AM GMT)
Pawan Singh Bold Song
X

Pawan Singh Bold Song (Photo- Social Media)

Pawan Singh Bhojpuri Song: पॉवर स्टार पवन सिंह (Power Star Bhojpuri Songs) अपने काम के साथ ही अपनी निजी जिंदगी की वजह से भी खबरों में बनें रहते हैं, अभी हाल ही में उन्होंने अपना एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने कुछ ऐसे सच से पर्दा उठाया है, जिसके बाद से वे सुर्खियों में आ चुके हैं। जी हां! वहीं इसी बीच उनका एक बेहद बोल्ड गाना यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है, जिसका नाम "चोलिया छोट लैला" है। पवन सिंह के इस गाने में अश्लीलता की भरमार है, आइए आपको भी पवन सिंह (Pawan Singh Hot Gana) का ये धमाकेदार गाना दिखाते हैं।

पवन सिंह का अश्लील गाना (Pawan Singh Bold Video Song)

भोजपुरी इंडस्ट्री अपनी बोल्डनेस के लिए ही पॉपुलर है, इस इंडस्ट्री में बेहद ही भद्दे-भद्दे गाने बनाएं जाते हैं, वहीं कुछ गानों को सुन तो आप शर्म से लाल हो जायेंगे। यदि भोजपुरी के कुछ गानों का वीडियो (Bhojpuri Hot Video Song) सही भी रहता है तो उनकी लिरिक्स बेहद भद्दगी वाली रहती है। पवन सिंह के चर्चा में आए गाने "चोलिया छोट लैला" वीडियो सॉन्ग की बात करें इसकी लिरिक्स बेहद अश्लील है, जिसे आप अपने घरवालों के सामने बिल्कुल भी नहीं सुन सकते।


पवन सिंह के साथ वीडियो सॉन्ग में भोजपुरी अदाकारा डिंपल सिंह (Bhojpuri Hot Actress) नजर आ रहीं हैं। डिंपल सिंह ने अपनी हॉटनेस से स्क्रीन पर गर्दा उड़ा दिया है। वहीं पवन सिंह भी कुछ कम नहीं हैं, उनका धमाकेदार डांस देखते बन रहा है। "चोलिया छोट लैला" गाना दर्शकों के बीच खूब धमाल मचा रहा है, लेकिन बता दें कि पवन सिंह अपने इस अश्लीलता से भरे हुए गाने के लिए जबरदस्त ट्रोल भी हुए थे, कुछ यूजर्स ने तो यह भी कहा था कि ऐसे ही भद्दे गानों की वजह से इस देश में रेप केस बढ़ रहें हैं।

गाने को मिले हैं ताबड़तोड़ व्यूज (Pawan Singh Ka Hot Bhojpuri Gana)

पवन सिंह और डिंपल सिंह का गाना "चोलिया छोट लैला" भले ही भद्दा है, लेकिन इसके बावजूद भी दर्शक इस गाने को बेहद प्यार दे रहें हैं, अब तक इस गाने को 25 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुका है। बता दें कि डिंपल सिंह और पवन सिंह पर फिल्माए गए इस गाने को पवन सिंह के साथ शिवानी सिंह ने आवाज दी है। अरुण बिहारी ने लिरिक्स लिखा है, जबकि छोटू रावत ने म्यूजिक कंपोज किया है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story