×

Bhojpuri Gana: पवन सिंह के इस गाने ने हिला डाला इंटरनेट, मिल रहा धमाकेदार रिस्पॉन्स, जरूर देखें धांसू वीडियो

Pawan Singh Latest Bhojpuri Gana: भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह ने फिर एकबार गर्दा उड़ा दिया है। जी हां!! हाल फिलहाल में उनका नया गाना "कातिल" रिलीज हुआ है, जो बेहद धमाकेदार है।

Shivani Tiwari
Published on: 19 May 2023 7:47 AM GMT
Pawan Singh Latest Bhojpuri Gana: भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह ने फिर एकबार गर्दा उड़ा दिया है। जी हां!! हाल फिलहाल में उनका नया गाना "कातिल" रिलीज हुआ है, जो बेहद धमाकेदार है। पवन सिंह का यह गाना रिलीज होते ही वायरल हो चुका है और इसे बहुत ही जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है।

"कातिल" गाने ने इंटरनेट पर मचाई धूम

हिट मशीन पवन सिंह के हर गाने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर खूब धमाल मचाते हैं। ना सिर्फ लेटेस्ट सॉन्ग बल्कि सालों पुराने गाने भी पवन सिंह के हमेशा ट्रेंडिंग में रहते हैं। वहीं इसी बीच सुपरस्टार का नया गाना "कातिल" रिलीज किया गया है, जिसने इंटरनेट की दुनिया में जबरदस्त धूम मचा दी है।

एक्ट्रेस कशिश सिंह ने चलाया अपनी हॉटनेस जा जादू

भोजपुरी गाने "कातिल" में पवन सिंह के साथ हॉट एक्ट्रेस कशिश सिंह नजर आ रहीं हैं। गाने में कशिश सिंह की हॉटनेस देखते बन रहीं हैं। खासतौर पर उनका डांस मूव्स! दर्शक तो पलभर के लिए भी उनसे अपनी नजरें नहीं हटा पा रहें हैं। पवन सिंह संग कशिश सिंह ने डांस फ्लोर पर आग लगा दी है। दोनों के धमाकेदार डांस ने दर्शकों को बेकाबू कर दिया है। गाने की बीट इतनी कमाल की है, जो इस इस गाने को सुन रहा है, वही इसपर थिरकने पर मजबूर हो जा रहा है।

गाने को मिल रहा ताबड़तोड़ व्यूज

पवन सिंह और कशिश सिंह के इस गाने ने दर्शकों के बीच जबरदस्त धूम मचाई है, यह बात इसी से साबित हो जाती है कि इस गाने को रिलीज हुए अभी 24 घंटे भी नहीं हुए और अभी ही इसे 1 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुका है। "कातिल" गाने को पवन सिंह और शिल्पी राज ने गाया है, लिरिक्स आजाद सिंह ने लिखे हैं वहीं म्यूजिक आर्या शर्मा ने कंपोज किया है, जबकि म्यूजिक वीडियो को जीतू भोजपुरिया ने डायरेक्ट किया है। यह गाना धड़ल्ले से वायरल हो चुका है और अब दर्शकों ने इस गाने पर Reels भी बनाना शुरू कर दिया है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story