×

बिहार की रानी Manisha के Bigg Boss फिनाले में पहुंचते ही पॉवर स्टार Pawan Singh ने कह दी बड़ी बात, जानें यहां

Pawan Singh On Manisha Rani: 'बिग बॉस ओटीटी 2' (Bigg Boss OTT 2) का फिनाले करीब आ गया है। इसी बीच भोजपुरिया पॉवर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) ने कंटेस्टेंट मनीषा रानी (Manisha Rani) को लेकर बड़ी बात कह दी है, आइए आपको बताते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 13 Aug 2023 8:46 AM GMT
बिहार की रानी Manisha के Bigg Boss फिनाले में पहुंचते ही पॉवर स्टार Pawan Singh ने कह दी बड़ी बात, जानें यहां
X
Pawan Singh On Manisha Rani (Photo- Social Media)
Pawan Singh On Manisha Rani: 'बिग बॉस ओटीटी 2' (Bigg Boss OTT 2) का फिनाले करीब आ गया है। अब सिर्फ एक दिन बाद शो का फिनाले है और फिर "बिग बॉस ओटीटी" के दूसरे सीजन को उसका विनर मिल जायेगा। जनता अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को जिताने में जुट गई है और जमकर वोट कर रही है। वहीं दर्शकों की धड़कने भी तेज हो गईं हैं, सोशल मीडिया पर कयासबाजी का सिलसिला तेज हो गया है कि आखिरकार इस सीजन का ट्रॉफी कौन अपने घर लेकर जाएगा। इसी बीच भोजपुरिया पॉवर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) ने कंटेस्टेंट मनीषा रानी (Manisha Rani) को लेकर बड़ी बात कह दी है, आइए आपको बताते हैं।

मनीषा रानी को लेकर पवन सिंह ने कही ये बात

बिग बॉस ओटीटी के फिनाले (Bigg Boss OTT Finale) में पहुंचकर मनीषा रानी ने बिहार का नाम ऊंचा कर दिया है। हर किसी को मनीषा पर गर्व है। मनीषा रानी ने अपने मजाकिया अंदाज से दर्शकों का दिल जीत लिया और यही वजह है कि कई बार नॉमिनेट होने के बाद भी, मनीषा रानी घर में टिकी रहीं और अब टॉप 5 कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में शामिल हो गईं हैं।
वहीं अब भोजपुरी के सुपरस्टार पवन सिंह ने मनीषा रानी के फिनाले में पहुंचने के बाद, उनके लिए एक पोस्ट शेयर किया है। पवन सिंह ने अपनी इंस्टाग्राम की स्टोरी में मनीषा रानी का एक वीडियो शेयर किया और उनके लिए वोट की मांग की है। जी हां!! पवन सिंह ने अपने फैंस से अनुरोध किया कि वे सब मनीषा रानी को वोट करें।

वायरल हुआ पवन सिंह का सोशल मीडिया पोस्ट

पवन सिंह द्वारा मनीषा रानी को लेकर शेयर किया गया पोस्ट इंटरनेट पर वायरल हो चुका है। पवन सिंह ने मनीषा रानी के लिए वोट की मांग करते हुए लिखा, "हमारे बिहार की बेटी पहुंच गई है फिनाले में, आप सब खूब सारा प्यार और वोट दीजिए। धन्यवाद।" बताते चलें कि यह पहली बार नहीं है जब पवन सिंह ने मनीषा रानी को सपोर्ट किया हुआ, उससे पहले भी जब मनीषा नॉमिनेट हुईं थीं तो पवन सिंह ने अपने फैंस से मनीषा के लिए वोट करने को कहा था।

अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने भी की थी वोट की अपील

सिर्फ पवन सिंह ही नहीं बल्कि अभिनेत्री अक्षरा सिंह (Akshara Singh) अपनी दोस्त मनीषा रानी के लिए वोट की अपील कर चुकीं हैं। मनीषा रानी और अक्षरा सिंह एक-दूसरे की काफी अच्छी दोस्त हैं। मनीषा की पूरी जर्नी के दौरान अक्षरा सिंह ने उनका खूब सपोर्ट किया। फिलहाल बताते चलें कि बिग बॉस ओटीटी 2 का फिनाले 14 अगस्त यानी कि सोमवार को होने जा रहा है, वहीं ट्रॉफी पाने की रेस में अभिषेक मल्हान, एल्विश यादव, मनीषा रानी, पूजा भट्ट और बेबिका धुर्वे हैं, देखना दिलचस्प होगा कि इन कंटेस्टेंट्स में कौन सा खिलाड़ी बाजी मारता है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story