Pawan Singh और Khesari Lal में फिर हुई लड़ाई, बनें जानी दुश्मन

Pawan Singh-Khesari Lal Yadav: पवन सिंह ने खेसारी लाल यादव के बारे में ऐसा कुछ कहा है, जिसकी वजह से खेसारी भड़क सकते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 9 Sep 2024 7:49 AM GMT (Updated on: 9 Sep 2024 9:01 AM GMT)
Pawan Singh-Khesari Lal Yadav
X

Pawan Singh-Khesari Lal Yadav (Photo- Social Media)

Pawan Singh-Khesari Lal Yadav: भोजपुरी इंडस्ट्री के पॉवर स्टार पवन सिंह अक्सर सुर्खियों में छाएं रहते हैं। सिर्फ पवन सिंह ही नहीं, बल्कि भोजपुरी ट्रेनिंग स्टार खेसारी लाल यादव भी कुछ कम सुर्खियां नहीं बटोरते। ये दोनों भोजपुरी इंडस्ट्री के ऐसे सुपरस्टार्स हैं, जिनके बीच तगड़ा कंपटीशन होता है, कई बार तो इनके फैंस ही आपस में भिड़ पड़ते हैं। बता दें कि खेसारी लाल यादव और पवन सिंह के बीच कई सालों से लड़ाई चल रही थी, लेकिन पिछले साल ही दोनों के बीच दोबारा दोस्ती हो गई थी, वहीं अब फिर लगता है दोनों के बीच लड़ाई होने वाली है, क्योंकि पवन सिंह ने खेसारी लाल यादव के बारे में ऐसा कुछ कहा है, जिसकी वजह से खेसारी भड़क सकते हैं।

पवन सिंह ने खेसारी लाल का उड़ाया मजाक

भोजपुरी पॉवर स्टार पवन सिंह अपनी फिल्मों और गानों के जरिए जबरदस्त तहलका मचाए रहते हैं, जहां एक तरफ उनकी फिल्म सूर्यवंशम बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है, वहीं दूसरी ओर उनका हाल ही में रिलीज हुआ गाना "कजरा मोहब्बत वाला" को बहुत ही धांसू रिस्पॉन्स मिल रहा है। इसी बीच पवन सिंह ने हाल ही में अपना एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने खेसारी लाल यादव के बारे में कुछ ऐसा कहा है जो तेजी से यूजर्स का ध्यान खींच रहा है।

पवन सिंह ने अपने लेटेस्ट पॉडकास्ट में खेसारी लाल यादव के बारे में बात करते हुए कहा कि खेसारी लाल यादव मित्र नहीं हैं, मैंने देखा था उसका एक इंटरव्यू पता नहीं क्या क्या बोल रहा था। मैं खेसारी लाल यादव को अपना कॉम्पटीटर नहीं मानता। खेसारी लाल यादव के बारे में पवन सिंह द्वारा दिया गया ये बयान की जमकर चर्चा हो रही है और अब एक बार फिर पवन सिंह और खेसारी के फैंस आपस में भिड़ गए हैं।

सालों तक एक-दूसरे के दुश्मन बनें थे खेसारी और पवन

खेसारी लाल यादव और पवन सिंह के बीच सालों से दुश्मनी थी, दोनों पिछले कुछ सालों से एक-दूसरे से बात नहीं कर रहे थे, लेकिन फिर पिछले साल ही खेसारी और पवन सिंह के बीच दोबारा दोस्ती हुई, दोनों की साथ में तस्वीरें सामने आईं, जिसे देख फैंस भी बेहद खुश हुए थे। लेकिन अब क्या पवन सिंह के इस बयान के बाद क्या फिर दोनों की दोस्ती में दरार आ जायेगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story