Bhojpuri पर्दे पर होगा धमाका, पॉवर स्टार की सूर्यवंशम की रिलीज डेट आई सामने

Pawan Singh Film Sooryvansham: बहुत ही जल्द दर्शक सिनेमाघरों में पवन सिंह की मच अवेटेड फिल्म "सूर्यवंशम" देख सकेंगे, क्योंकि पवन सिंह की इस फिल्म की रिलीज डेट सामने आ चुकी है।

Shivani Tiwari
Published on: 18 Aug 2024 8:49 AM GMT
Pawan Singh Film Sooryvansham
X

Pawan Singh Film Sooryvansham (Photo- Social Media)

Pawan Singh Film Sooryvansham Release Date: भोजपुरी पर्दे पर इन दिनों "निरहुआ हिंदुस्तानी 4" फिल्म जबरदस्त बवाल मचाए हुए है, जी हां! निरहुआ और आम्रपाली दुबे की फिल्म "निरहुआ हिंदुस्तानी 4" को देखने के लिए थिएटरों में भीड़ मची हुई है, इसी बीच भोजपुरी फिल्म को पसंद करने वाले दर्शकों के लिए एक जबरदस्त खबर है, जी हां! बहुत ही जल्द दर्शक सिनेमाघरों में पवन सिंह की मच अवेटेड फिल्म "सूर्यवंशम" (Sooryvansham Film) देख सकेंगे, क्योंकि पवन सिंह की इस फिल्म की रिलीज डेट सामने आ चुकी है।

इस दिन भोजपुरी पर्दे पर रिलीज होगी सूर्यवंशम (Pawan Singh Bhojpuri Film Release Date)

भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह इन दिनों लगातार सुर्खियों में हैं, वैसे तो पॉवर स्टार की चर्चा आएं दिन होती रहती है लेकिन इन दिनों उनके चर्चा में रहने की वजह बेहद खास है, दरअसल उनके द्वारा स्त्री 2 का गाया हुआ गाना "आई नई" ब्लॉकबस्टर साबित हुआ, जी हां! ये गाना अभी भी सभी सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर ट्रेंड कर रहा है। पवन सिंह "आई नई" गाने के लिए सुर्खियां बटोर रहें हैं, और इसी बीच उनकी फिल्म "सूर्यवंशम" की रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है।

पवन सिंह की फिल्म "सूर्यवंशम" का नया पोस्टर जारी किया गया और साथ ही रिलीज डेट का भी ऐलान किया गया है। बता दें कि पॉवर स्टार पवन सिंह की फिल्म "सूर्यवंशम" 30 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

सूर्यवंशम में दिखेगा पवन सिंह का धमाकेदार अंदाज (Bhojpuri Film Sooryavansham release Date Announce)

भोजपुरी फिल्म "सूर्यवंशम" (Bhojpuri 2024 Movie) में पवन सिंह का धमाकेदार अंदाज दिखाई देगा। एक्शन से लेकर रोमांस तक का भरपूर तड़का लगाया गया है। फिल्म का निर्देशन रजनीश मिश्रा ने किया है और उन्होंने ही फिल्म की कहानी भी लिखी है। वहीं निशांत उज्ज्वल फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। तो फिर 30 अगस्त को पवन सिंह की सूर्यवंशम देखने के लिए तैयार हो जाइए।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story