×

Bekaaboo के बाद, इस डेलीसोप में नजर आएंगी भोजपूरी क्वीन Monalisa, जानिए कब और कहां देख सकेंगे शो

Monalisa New Television Show: अभिनेत्री मोनालिसा काफी लंबे समय से पर्दे से गायब हैं, ऐसे में फैंस उनके नए प्रोजेक्ट का लंबे समय से इंतजार कर रहें हैं और अब जाकर इंतजार खत्म हो चुका है, क्योंकि एक्ट्रेस के नए प्रोजेक्ट से जुड़ी डिटेल सामने आ चुकी है।

Shivani Tiwari
Published on: 6 Jan 2024 3:37 PM GMT
Monalisa New Television Show
X

Monalisa New Television Show (Photo- Social Media)

Monalisa New Television Show: भोजपुरी क्वीन मोनालिसा की हॉटनेस का जादू उनके फैंस के बीच इस कदर चला है कि वे एक्ट्रेस की अदाओं पर मरमिटे हैं। मोनालिसा भोजपुरी की दुनिया की बेहद ही बोल्ड एक्ट्रेस मानी जाती हैं, उन्होंने भोजपुरी पर्दे पर इतने बोल्ड सीन्स दिए हैं कि उन्हें आज भी देख दर्शक पसीने से तर-बतर हो जाते हैं। अपनी तस्वीरों से लोगों के दिलों को धड़काने वाली अभिनेत्री मोनालिसा काफी लंबे समय से पर्दे से गायब हैं, ऐसे में फैंस उनके नए प्रोजेक्ट का लंबे समय से इंतजार कर रहें हैं और अब जाकर इंतजार खत्म हो चुका है, क्योंकि एक्ट्रेस के नए प्रोजेक्ट से जुड़ी डिटेल सामने आ चुकी है।

इस शो में नजर आएंगी मोनालिसा

हॉटनेस की मल्लिका मोनालिसा भोजपुरी पर्दे से काफी लंबे समय से दूरी बनाकर रखी है। वह वेब सीरीज के साथ ही हिंदी टेलीविजन शोज में नजर आ रहीं हैं, और अब अभिनेत्री ने अपने आने वाले नए टेलीविजन शो से जुड़ी जानकारी दे दी है। जी हां! मोनालिसा के फैंस के लिए गुड न्यूज है, क्योंकि एक्ट्रेस बहुत जल्द छोटे पर्दे पर वापसी करने वाली हैं। मोनालिसा के इस नए शो की बात करें तो उसका नाम "लाल बनारसी" है। आइए आपको आगे बताते हैं कि मोनालिसा के इस शो को आप कब से और कहां देख सकते हैं।


जानिए किस दिन से टेलीविजन पर प्रसारित होगा यह शो

मोनालिसा के आने वाले टेलीविजन शो "लाल बनारसी" के बारे में आपको विस्तार से बताएं तो यह नजारा टेलीविजन चैनल पर प्रसारित किया जाएगा। इस शो को आप 8 जनवरी से हर सोमवार से शुक्रवार रात 8 बजे नजारा चैनल पर देख सकते हैं। "लाल बनारसी" शो में मोनालिसा नयनतारा का किरदार निभाने वाली हैं। यहां देखें प्रोमो -

नयनतारा के किरदार में शेयर की तस्वीरें

भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने अभी हाल ही में नयनतारा के लुक में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो बेहद ही हॉट हैं। मोनालिसा इन तस्वीरों में साड़ी पहने नज़र आ रहीं हैं, जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रहीं हैं। उनकी इन तस्वीरों पर फैंस का दिल आ चुका है और वे धड़ल्ले से कमेंट कर एक्ट्रेस की तारीफ करते नजर आ रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story