×

Bhojpuri Video: वायरल हुआ भोजपुरिया क्वीन रानी चटर्जी का डांस वीडियो, जोरदार ठुमके पर टिकी रह गईं फैंस की निगाहें

Bhojpuri Video Rani Chatterjee: अभिनेत्री रानी चटर्जी भोजपुरी इंडस्ट्री की क्वीन हैं, वह सालों से भोजपुरी पर्दे पर अपना जलवा दिखा रहीं हैं और अभी भी वह भोजपुरी पर्दे पर काफी एक्टिव हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 1 Sep 2023 8:52 AM GMT
Bhojpuri Video: वायरल हुआ भोजपुरिया क्वीन रानी चटर्जी का डांस वीडियो, जोरदार ठुमके पर टिकी रह गईं फैंस की निगाहें
X
Bhojpuri Video Rani Chatterjee (Photo- Social Media)
Bhojpuri Video Rani Chatterjee: अभिनेत्री रानी चटर्जी भोजपुरी इंडस्ट्री की क्वीन हैं, वह सालों से भोजपुरी पर्दे पर अपना जलवा दिखा रहीं हैं और अभी भी वह भोजपुरी पर्दे पर काफी एक्टिव हैं। रानी चटर्जी एक्टिंग के साथ ही साथ अपने कमाल के डांस के लिए भी जानी जाती हैं। वह अबतक भोजपुरी की कई फिल्मों में अपनी शानदार परफॉर्मेंस से तहलका मचा चुकीं हैं और अब एक बार फिर उनका नया डांस वीडियो सामने आया है, जिसमें उनके लटके-झटके देख फैंस का सांसे थम जा रहीं हैं।

रानी चटर्जी ने किया बेहद ही धमाकेदार डांस

भोजपुरी अभिनेत्री रानी चटर्जी ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जो बेहद ही शानदार है। इस वीडियो में रानी चटर्जी का लुक बेहद हॉट है साथ ही उन्होंने जिस तरह से ठुमके लगाए हैं, उससे लोगों के दिलों में बेचैनी हो उठी है।
रानी चटर्जी द्वारा शेयर किए गए वीडियो की बात करें तो उसमें वह ब्लैक कलर के डीप नेक टॉप के साथ ब्राउन कलर की लॉन्ग स्कर्ट पहनी हुई है, जिसमें उनकी कमाल की अदाएं देखते बन रही है। इस लुक के साथ ही उन्होंने अपने हालिया रिलीज हुए गाने "हम ता लजा गईनी" पर कमाल का डांस कर रहीं हैं।

रानी चटर्जी के ठुमके पर फिदा फैंस

रानी चटर्जी के इस वीडियो (Rani Chatterjee Hot Video) को देख फैंस से रहा नहीं जा रहा है, और वे जमकर कमेंट कर रहें हैं। खासतौर पर रानी चटर्जी के डांस मूव्स की जमकर तारीफ कर रहें हैं। वहीं अगर अब रानी चटर्जी के गाने "हम ता लजा गईनी" गाने की बात करें तो यह अभी हाल ही में रिलीज हुआ है, जिसपर अब फैंस ने धड़ल्ले से रील बनाना शुरू कर दिया है। रानी चटर्जी के इस गाने को सुमित सिंह और शिल्पी राज ने अपनी आवाज दी है।

इस फिल्म की शूटिंग कर रहीं हैं रानी चटर्जी

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee Bhojpuri Film) के काम की बात करें तो वह इन दिनों अपनी फिल्म "मेरा पति मेरा देवता है" की शूटिंग कर रहीं थीं, फिल्म के सेट से रानी ने कुछ तस्वीरें भी शेयर की थीं, जिसमें रानी संग भोजपुरी अभिनेता प्रेम सिंह नजर आयेंगे। इसके अलावा रानी अपनी फिल्म "सौगंध भोलेनाथ की" को लेकर भी चर्चा में हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story