×

Rani Chatterjee: छोटी सी ड्रेस में भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी से लगाए ठुमके, फिर हुआ कुछ ऐसा, देख शर्म से लाल हुए फैंस

Rani Chatterjee Video: रानी चटर्जी का सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देख दर्शक पसीने से तर-बतर हो गए हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 19 Aug 2023 7:06 AM GMT
Rani Chatterjee: छोटी सी ड्रेस में भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी से लगाए ठुमके, फिर हुआ कुछ ऐसा, देख शर्म से लाल हुए फैंस
X
Rani Chatterjee (Photo- Social Media)
Rani Chatterjee Video: भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) भोजपुरी इंडस्ट्री की जान हैं। लगभग 20 सालों से वह भोजपुरी दर्शकों के दिलों की रानी बनीं बैठी हैं। भोजपुरी पर्दे पर अब भले ही रानी चटर्जी की चमक पहले से थोड़ी कम हो गई हो, लेकिन वह सोशल मीडिया पर आए दिन आतंक मचाए रहती हैं। रानी चटर्जी का सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देख दर्शक पसीने से तर-बतर हो गए हैं।

सामने आया रानी चटर्जी का बेहद हॉट वीडियो

रानी चटर्जी एक शानदार अदाकारा तो हैं ही साथ ही वो एक कमाल की डांसर भी हैं, जिसमें कोई दो राय नहीं है। वह अक्सर ही अपने डांस का जलवा सोशल मीडिया पर दिखाती रहती हैं। अब हाल ही में उन्होंने फिर अपना बेहद ही तड़कता भड़कता वीडियो शेयर किया है, जिसे देख फैंस उनके दीवाने हो गए हैं।
भोजपुरी की इस हॉट दिवा ने सोशल मीडिया पर अपना जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वह बेहद ही कटी फटी छोटी सी ड्रेस पहने दिख रहीं हैं। इस छोटी सी ड्रेस में रानी चटर्जी ने बेहद जबरदस्त ठुमका लगाया है, जिसे उनके फैंस बार बार देख रहें हैं। रानी चटर्जी ने बादशाह के लेटेस्ट गाने "Gone Girl" पर अपना बेहतरीन अंदाज दिखाया है।

छोटी सी ड्रेस में रानी चटर्जी को देख क्रेजी हुए फैंस

भोजपुरी हसीना रानी चटर्जी का ऐसा हॉट अंदाज देख फैंस क्रेजी हो गए हैं। रानी चटर्जी का हर वीडियो उनके फैंस की बेकरारी बढ़ा देता है और अब इसने भी सोशल मीडिया पर तूफान मचा दिया है। फैंस द्वारा रानी के इस वीडियो को खूब शेयर किया जा रहा है और धड़ल्ले से कमेंट भी आ रहें हैं। एक फैन ने लिखा, "इसे कहते हैं जलवा।" दूसरे ने लिखा, "बहुत ही हॉट।" तीसरे फैन ने लिखा, "सिजलिंग हॉट।" वहीं एक फैन ने उनके डांस को फायर डांस जैसा कॉम्प्लीमेंट दिया। इसी तरह रानी के फैंस उनके इस पोस्ट के कमेंट बॉक्स में टूट पड़े हैं।

रानी चटर्जी वर्कफ्रंट

भोजपुरी हसीना रानी चटर्जी (Rani Chatterjee Upcoming Film) के काम की बात करें तो वह आने वाले समय में कई प्रोजेक्ट में नजर आने वाली हैं। रानी अपने कुछ अपकमिंग प्रोजेक्ट की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर साझा कर चुकीं हैं, हालांकि अभी तक पूरी डिटेल सामने नहीं आई है, वह जल्द ही अपने म्यूजिक वीडियो और फिल्मों से जुड़ी डिटेल का ऐलान कर सकती हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story