×

Rani Chatterjee: हाय राम! खुलेआम छत पर ये क्या करने लगीं भोजपुरी एक्ट्रेस रानी, नजरें हटाना हुआ मुश्किल

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 20 Sep 2023 10:19 AM GMT
Rani Chatterjee: हाय राम! खुलेआम छत पर ये क्या करने लगीं भोजपुरी एक्ट्रेस रानी, नजरें हटाना हुआ मुश्किल
X

Rani Chatterjee Video: भोजपुरी की दुनिया की क्वीन रानी चटर्जी आज किसी खास पहचान की मोहताज नहीं हैं, बहुत ही छोटी सी उम्र में अपने करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री रानी आज भोजपुरी की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस बन चुकीं हैं। रानी चटर्जी इन दिनों अच्छा खासा सुर्खियां बटोर रहीं हैं और इसकी वजह उनके हाल-फिलहाल में रिलीज हुए म्यूजिक वीडियो हैं। वहीं इसी बीच रानी चटर्जी का एक वीडियो सामने आया है, जो चर्चा का विषय बना हुआ है।

रानी चटर्जी ने शेयर किया वीडियो

भोजपुरिया क्वीन रानी चटर्जी सोशल मीडिया पर बहुत अधिक एक्टिव रहती हैं। अगर आप उनके सोशल मीडिया प्रोफाइल पर एक नजर डालेंगे तो उन्हें 1.7 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। रानी अपनी अदाकारी के जरिए ही सिर्फ लोगों का दिल नहीं जीततीं, नहीं अपनी हॉट अदाओं का जादू भी लोगों पर खूब चलाती हैं। अब अपने लेटेस्ट वीडियो में भी उन्होंने अपनी कातिल अदाओं से लोगों के दिलों को घायल कर दिया है। रानी चटर्जी द्वारा शेयर किए गए वीडियो की बात करें तो उसमें वह खुलेआम छत पर ऐसा कुछ करते दिख रहीं हैं कि उनके इस वीडियो को लोग बार-बार देख रहे हैं।


इस वजह से चर्चा में आया रानी चटर्जी का ये वीडियो

रानी चटर्जी ने अपना जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वह साड़ी पहने छत पर ही अपनी कमरिया मटकाते दिख रहीं हैं। रानी के लटके झटके देखने लायक हैं। इस वीडियो में रानी "लो चली मैं" गाने पर बेहद ही शानदार डांस कर रहीं हैं कि देखने वाले देखते रह जा रहें हैं।

रानी के इस वीडियो की फैंस जमकर कर रहें हैं तारीफ

रानी चटर्जी द्वारा शेयर किया गया हर पोस्ट सुर्खियों में आ ही जाता है, वहीं अब इसकी भी सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा हो रही है। रानी के फैंस तो वीडियो को बार-बार देखना पसंद कर रहें हैं, खासतौर पर उनका किलर एक्सप्रेशन दर्शकों को लुभाने में कामयाब हो गया है। एक फैन ने लिखा है, "बहुत ही सुंदर।" दूसरे ने लिखा, "तू चीज बड़ी है मस्त मस्त।" तीसरे ने कहा, "भगवान ने आपको बड़ा ही सुन्दर बनाया है रानी जी " इसी तरह फैंस रानी की तारीफ में कसीदे पढ़ते दिख रहें हैं।


इस टेलीविजन शो में नजर आएंगी रानी चटर्जी

रानी चटर्जी बहुत जल्द एक टेलीविजन शो में नजर आने वाली हैं, जिसकी शूटिंग भी उन्होंने शुरू कर दी है। रानी ने खुद इस बात की जानकारी दी थी। रिपोर्ट्स की मानें तो रानी के इस नए शो का नाम "बेटी हमारी अनमोल" है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story