×

Rani Chatterjee: मांग में सिंदूर लगाए वायरल हुई भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी की फोटोज, क्या हो गई शादी?

Rani Chatterjee Photos: भोजपुरी पर्दे की हॉट अदाकारा रानी चटर्जी सोशल मीडिया पर अपना जलवा बरकरार रखती हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 12 Dec 2023 3:51 PM GMT
Rani Chatterjee Photos
X

Rani Chatterjee Photos (Photo- Social Media)

Rani Chatterjee Photos: भोजपुरी पर्दे की हॉट अदाकारा रानी चटर्जी सोशल मीडिया पर अपना जलवा बरकरार रखती हैं। वह आए दिन अपने पोस्ट के जरिए इंटरनेट की दुनिया में तहलका मचाती रहती हैं, अब फिर उन्होंने ऐसा ही कुछ किया है। रानी चटर्जी ने अभी हाल ही में अपनी कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह सिंदूर लगाए नजर आ रहीं हैं। रानी चटर्जी की इन तस्वीरों को देख फैंस के बीच हलचल मच गई कि क्या उन्होंने शादी कर ली है?

रानी चटर्जी ने कर ली शादी

भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर किया हर पोस्ट सुर्खियों में आ जाता है। वहीं अब उनके लेटेस्ट पोस्ट का भी कुछ ऐसा ही हाल है। दरअसल रानी चटर्जी ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर अपनी कुछ बेहद ही हॉट तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में रानी चटर्जी की हॉटनेस लोगों का ध्यान खींच ही रही है, लेकिन साथ ही उनकी एक और चीज लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर रही है और वो यह है कि रानी इन तस्वीरों में सिंदूर लगाए नजर आ रहीं हैं।


रानी की इन तस्वीरों में उनके सिर पर लगा सिंदूर देख फैंस के बीच हल्ला मच गई कि रानी चटर्जी ने शादी कर ली है, यही नहीं कुछ फैंस तो उन्हें बधाई भी देने लग गए।

क्या सच में शादी के बंधन में बंध चुकीं हैं रानी चटर्जी

भोजपुरिया क्वीन रानी चटर्जी की शादी की चर्चाएं अक्सर होती रहती हैं। जब भी वह सोशल मीडिया पर दुल्हन के गेटअप में अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं, अक्सर ही फैंस के बीच हल्ला मच जाती है कि रानी चटर्जी ने गुपचुप शादी रचा ली। वहीं अब एक्ट्रेस की सिंदूर लगी तस्वीर देख भी यही चर्चा हो रही है। हालांकि यदि अब आपको रानी के सिंदूर लगाने के सच के बारे में बताएं तो उनकी शादी नहीं हुई है, बल्कि शूटिंग के दौरान का सिंदूर उनकी मांग में लगा हुआ है। रानी चटर्जी ने खुद ही इस बात को क्लियर किया है। रानी चटर्जी ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "जीवन में बड़ा बदलाव, छोटे छोटे बदलाव करने से आता है। सिंदूर शूटिंग की वजह से लगाया है, शादी नहीं हुई है।" बरहाल रानी चटर्जी के इस कैप्शन से तो साफ है कि अभिनेत्री ने शादी नहीं की है, बल्कि शूटिंग के दौरान का लगा हुआ सिंदूर उनकी इन तस्वीरों में लगा है।

रानी चटर्जी वर्कफ्रंट

भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी इन दिनों टेलीविजन शो "बेटी हमारी अनमोल" में नजर आ रहीं हैं। इस शो में रानी चटर्जी के किरदार को दर्शक खूब पसंद कर रहें हैं। टेलिविजन शो के साथ ही रानी चटर्जी इस समय कई फिल्मों और सॉन्ग की शूटिंग में भी व्यस्त चल रहीं हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story