×

Bhojpuri Queen: शाहरुख की 'जवान' को लेकर भोजपुरिया क्वीन रानी चटर्जी के बड़े बोल, जानिए! क्या कह गईं एक्ट्रेस

Bhojpuri Queen Rani Chatterjee: भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी के हर अंदाज पर फैंस मर मिटते हैं। वह सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अपनी जिंदगी से जुड़ी अपडेट शेयर करती हैं। अब उन्होंने किंग खान की हालिया रिलीज हुई फिल्म "जवान" को लेकर एक बड़ी बात कह दी है

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 9 Sep 2023 5:29 AM GMT
Bhojpuri Queen: शाहरुख की जवान को लेकर भोजपुरिया क्वीन रानी चटर्जी के बड़े बोल, जानिए! क्या कह गईं एक्ट्रेस
X

Bhojpuri Queen Rani Chatterjee: भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी के हर अंदाज पर फैंस मर मिटते हैं। वह सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अपनी जिंदगी से जुड़ी अपडेट शेयर करती हैं। अब उन्होंने किंग खान की हालिया रिलीज हुई फिल्म "जवान" को लेकर एक बड़ी बात कह दी है, जिसकी वजह से वह चर्चा में आ चुकीं हैं। आइए आपको बताते हैं कि रानी चटर्जी ने शाहरुख खान की "जवान" को लेकर क्या कह दिया है।

रानी चटर्जी ने "जवान" का किया रिव्यू

शाहरुख खान की मच अवेटेड फिल्म "जवान" बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त धूम मचाए हुए है। पूरे सोशल मीडिया पर "जवान" की ही चर्चा हो रही है। "जवान" ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की है, इस फिल्म ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। फिल्म को ट्विटर पर बेहद ही पॉजिटिव प्रतिक्रिया मिल रही है, जो भी फिल्म देख रहा है, वो फिल्म को लेकर अपना ओपिनियन शेयर किए बिना रह नहीं पा रहा है। वहीं अब भोजपुरी की हसीना रानी चटर्जी ने भी किंग खान की "जवान" का रिव्यू किया है।


रानी चटर्जी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर "जवान" का एक सीन शेयर किया है और इसके साथ वह लिखती हैं, "मैं यह लिखना चाहती हूं कि जवान सिर्फ एक फिल्म नहीं है, बल्कि यह आज के इंडिया का मिरर है कि बॉलीवुड को एक नया एक्शन एक्शन हीरो मिल गया है। शानदार शाहरुख सर! खासतौर पर दीपिका पादुकोण, उनका 15 मिनट का ही किरदार था, लेकिन इन 15 मिनटों में उन्होंने स्क्रीन पर अपनी जो छाप छोड़ी, वह सच में एक क्वीन हैं। शाहरुख खान सर आप कमाल हो! उंगली याद रहेगी सर।"

पहले दिन जवान ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया तूफान

शाहरुख खान की "जवान" ने दर्शकों के बीच जबरदस्त धमाल मचाया। इस फिल्म ने पहले ही दिन ताबड़तोड़ कमाई। शाहरुख की एक्टिंग से लेकर एक्शन, कहानी सब की दर्शक भर-भरकर तारीफ कर रहें हैं। थिएटरों में दर्शक झूम रहें हैं, फैंस के बीच इतना क्रेज है कि सिनेमाघरों के बाहर ढोल-नगाड़े भी बज रहें हैं।


इस फिल्म की तैयारी में जुटी रानी चटर्जी

भोजपुरी अभिनेत्री रानी चटर्जी का हाल ही में एक म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ है, जो यूट्यूब पर बवाल काट रहा है। वहीं अब वह पिछले कुछ समय से अपनी फिल्म "मेरा पति मेरा देवता है" की शूटिंग में व्यस्त चल रहीं हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story