×

Rani Chatterjee: इस वजह से वायरल हुआ भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी का ये वीडियो, देख आप भी कहेंगे- OMG

Rani Chatterjee Hot Video: क्वीन रानी चटर्जी भोजपुरी की टॉप एक्ट्रेसेज की लिस्ट में शुमार हैं।

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 14 Oct 2023 10:14 AM GMT
Rani Chatterjee: इस वजह से वायरल हुआ भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी का ये वीडियो, देख आप भी कहेंगे- OMG
X

Rani Chatterjee Hot Video (Photo- Social Media)

Rani Chatterjee Hot Video: क्वीन रानी चटर्जी (Bhojpuri Queen) भोजपुरी की टॉप एक्ट्रेसेज की लिस्ट में शुमार हैं। अपनी एक्टिंग और जबरदस्त डांस के लिए जानी जाने वाली रानी चटर्जी का नाम जब भी लिया जाता है तो दर्शकों को उनकी कई फिल्में याद आ जाती हैं। अपने लगभग 20 साल के करियर में रानी चटर्जी ने पर्दे पर एक से एक बेहतरीन किरदार निभाए हैं, जिसे आज भी देख, फैंस बोर नहीं होते। वैसे सोशल मीडिया के जमाने में रानी के फैंस का डबल ही मजा है, जी हां! क्योंकि वे पर्दे पर धमाल मचाए ही रहती हैं, साथ ही अब तो अपने पोस्ट के जरिए सोशल मीडिया पर भी फैंस के दिलों की धड़कने तेज कर देती हैं। अब फिर ऐसा ही कुछ हुआ है।

सुर्खियों में आया रानी चटर्जी का लेटेस्ट वीडियो

रानी चटर्जी भोजपुरी दुनिया के साथ ही सोशल मीडिया क्वीन भी बन चुकीं हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और रोजाना उनका एक ना एक पोस्ट जरूर सामने आता है। वहीं अगर देखा जाय तो रानी चटर्जी की फैन फॉलोइंग भी बेहद तगड़ी है और लगातार तेजी से बढ़ भी रही है। रानी चटर्जी का हर पोस्ट उनके फैंस को खूब पसंद आता है और अब उनके लेटेस्ट पोस्ट पर भी फैंस जमकर प्यार दे रहें हैं।



रानी चटर्जी ने हाल ही में अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनकी कमाल की अदा देखते बन रही है। खासतौर पर रानी चटर्जी के एक्सप्रेशन जिसके फैंस दीवाने बने बैठे हैं।

वीडियो देख धड़क उठेगा दिल

रानी चटर्जी (Rani Hot Look) द्वारा शेयर किया गया उनका ये वीडियो बेहद ही किलर है। इस वीडियो में रानी चटर्जी "माही वे" गाने पर जबरदस्त परफार्मेंस दे रहीं हैं। हालांकि इस वीडियो में उनका सिर्फ फेस ही नजर आ रहा है, लेकिन फिर भी इस वीडियो ने फैंस के बीच आग लगा दी है। रानी चटर्जी के इस वीडियो पर फैंस जमकर रिएक्ट कर रहें हैं। कोई उन्हें हॉट तो किसी ने उनके एक्सप्रेशन को किलर कहा है। एक फैन ने रानी को कॉम्प्लीमेंट देते हुए कमेंट बॉक्स में तारीफ करू क्या उसकी गाना ही लिख दिया है। वहीं एक ने उन्हें दिल की धड़कन ही कह दिया है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story