×

Bhojpuri News: रानी चटर्जी और काजल राघवानी एकसाथ, आखिरकार क्या पक रही खिचड़ी

Rani Chatterjee-Kajal Raghwani: भोजपुरी की दुनिया की दो हाईएस्ट पेड अदाकारा की तस्वीर सामने आई है, जिसके बाद तो दर्शकों की खुशी सातवें आसमान पर पहुंच चुकीं हैं।

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 1 Oct 2023 10:24 AM GMT
Bhojpuri News: रानी चटर्जी और काजल राघवानी एकसाथ, आखिरकार क्या पक रही खिचड़ी
X

Rani Chatterjee-Kajal Raghwani: भोजपुरी इंडस्ट्री तेजी से देशभर में अपनी पहचान बना रही है। पहले की अपेक्षा भोजपुरी सिनेमा तेजी से आगे की ओर बढ़ रहा है। जिस तरह भोजपुरी गाने सिर्फ देशभर में ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी दर्शकों द्वारा सुने जा रहें हैं, उसी से पता चल रहा है कि भोजपुरी इंडस्ट्री आने वाले समय में बहुत जल्द दुनियाभर में पॉपुलर हो जाएगी। भोजपुरी की दुनिया में एक से एक बेहद ही टैलेंटेड एक्टर्स हैं, जिन्हें पर्दे पर देखने के लिए दर्शक उतावले रहते हैं। इसी बीच भोजपुरी की दुनिया की दो हाईएस्ट पेड अदाकारा की तस्वीर सामने आई है, जिसके बाद तो दर्शकों की खुशी सातवें आसमान पर पहुंच चुकीं हैं।

वायरल हुई रानी चटर्जी और काजल राघवानी की तस्वीर

भोजपुरी की दुनिया में रानी चटर्जी और काजल राघवानी दोनों ही अदाकाराओं का नाम बेहद ही पॉपुलर है। ये दोनों ही इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस कहलाती हैं। अब ऐसे में सोचिए अगर रानी और काजल राघवानी की साथ की लेटेस्ट तस्वीर सामने आई हो, तो भला कैसे दर्शक अपनी खुशी कंट्रोल करते, फिलहाल हुआ भी कुछ ऐसा ही है। रानी चटर्जी और काजल राघवानी की एक तस्वीर बहुत ही तेजी से वायरल हो रही है, यकीनन दर्शक इस फोटो को देख यही सोचकर खुश हो रहे होंगे कि काजल और रानी एकसाथ किसी प्रोजेक्ट पर काम कर रहीं हैं।

आखिर रानी और काजल के बीच क्या पक रही खिचड़ी

बताते चलें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर को रानी चटर्जी ने खुद अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर शेयर किया है। रानी ने काजल के साथ अपनी प्यारी तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "मुझे पता है सभी लोग इस फोटो का इंतजार कर रहे हैं। नई अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग कर रहें हैं....दो बहुत ही गॉर्जियस लोग लंबे समय बाद एकसाथ आ रहें हैं।"

इस फिल्म में नजर आएंगी रानी और काजल

भोजपुरी क्वीन रानी द्वारा शेयर की गई फोटो की बात करें तो इसमें काजल संग रानी साड़ी पहने खेतों में दिखाई दे रहीं हैं। जहां रानी ने पीले कलर की साड़ी पहनी है वहीं काजल राघवानी पर्पल कलर की साड़ी पहने हुए हैं। रानी और काजल की तस्वीर पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहें हैं। जैसा कि रानी के कैप्शन से साफ हो गया है कि ये दोनों अभिनेत्रियां अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में व्यस्त चल रहीं हैं, जिसका टाइटल अबतक सामने नहीं आया है। इस फिल्म का डायरेक्शन मंजुल ठाकुर ने किया है।




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story