×

Rani Chatterjee: आखिर क्यों लगानी पड़ी भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी को योगी आदित्यनाथ से मदद की गुहार, जानिए क्या है पूरा मामला

Bhojpuri Queen Rani Chatterjee: भोजपुरी दुनिया की हॉट एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने उत्तर प्रदेश के सीएम आदित्य नाथ योगी से एक निवेदन किया है, आइए आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला।

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 6 Oct 2023 7:19 AM GMT
Rani Chatterjee: आखिर क्यों लगानी पड़ी भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी को योगी आदित्यनाथ से मदद की गुहार, जानिए क्या है पूरा मामला
X

Bhojpuri Queen Rani Chatterjee (Photo- Social Media)

Bhojpuri Queen Rani Chatterjee: भोजपुरी दुनिया की हॉट एक्ट्रेस रानी चटर्जी अक्सर ही लाइमलाइट में रहती हैं। रानी अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस के साथ ही अपने बेधड़क मिजाज के लिए भी जानी जाती हैं। वह भोजपुरी सिनेमा की एक ऐसी अदाकारा हैं, जो किसी भी मुद्दे पर बेझिझक अपनी राय रखती हैं, या फिर उन्हें जो बोलना होता है सरेआम बोलती हैं। अब उन्होंने उत्तर प्रदेश के सीएम आदित्य नाथ योगी से एक निवेदन किया है, आइए आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला।

रानी चटर्जी ने सीएम योगी से किया निवेदन

रानी चटर्जी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और अक्सर ही अपने नए-नए वीडियो और तस्वीरें साझा करती हैं। इसी बीच उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम की स्टोरी में एक पोस्ट शेयर किया है, जो चर्चा में आ गया है। रानी ने ये पोस्ट उत्तर प्रदेश के सीएम आदित्य नाथ योगी को टैग करते हुए लिखा है।



रानी चटर्जी ने अपने उस पोस्ट में लिखती हैं, "योगी सरकार से विनम्रता पूर्वक एक निवेदन है कि उत्तर प्रदेश के सरकारी हॉस्पिटल की कंडीशन पर ध्यान दें, मेरा अनुभव बुरा रहा, खासकर साफ सफाई पर।" इसके साथ उन्होंने योगी जी को टैग भी किया है।



वायरल हो रहा रानी चटर्जी का लेटेस्ट रील

जैसा कि हमने आपको बताया रानी चटर्जी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं, वह आए दिन अपना एक वीडियो तो जरूर ही शेयर करती हैं। आज भी उन्होंने अपना एक नया वीडियो शेयर कर दिया है, जिसमें वह पॉवर स्टार पवन सिंह के गाने पर इठलाते नजर आ रहीं हैं। रानी चटर्जी का इस वीडियो में अंदाज देखते बन रहा है। उनकी अदाओं ने सिर्फ फैंस को ही नहीं बल्कि पवन सिंह को भी दीवाना बना दिया है, तभी तो वीडियो देखने के बाद तो पॉवर स्टार से भी नहीं रहा गया और वे कमेंट कर बैठे। रानी चटर्जी का यह वीडियो उनके फैंस खूब शेयर कर रहें हैं, आप भी देखें -

रानी चटर्जी वर्कफ्रंट

रानी चटर्जी इस समय कई फिल्मों ( Rani Chatterjee Film) की शूटिंग भी व्यस्त चल रहीं हैं, साथ ही उनके पास एक टेलीविजन शो भी है। रानी चटर्जी इन दिनों काजल राघवानी के साथ एक फिल्म की शूटिंग कर रहीं हैं, साथ इससे पहले वह एक और भोजपुरी फिल्म की शूटिंग कर रहीं थीं, जिसका टाइटल अब तक सामने नहीं आया है। आने वाले समय में रानी के फैंस उन्हें कई फिल्मों में देख सकेंगे।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story