×

Bhojpuri Video Song: खेसारी ने किया काजल राघवानी के साथ बैडरूम में रोमांस, चीखती रहीं एक्ट्रेस

Bhojpuri Video Song: भोजपुरी इंडस्ट्री की हिट जोड़ी यानि खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का एक गाना सोशल मीडिया पर इस समय तहलका मचा रहा है। जिसमे दोनों की केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रही है।

Shweta Srivastava
Published on: 16 Aug 2022 2:38 PM GMT
Bhojpuri Song
X

Bhojpuri Song (Image Credit-Social Media)

Bhojpuri Video Song: भोजपुरी इंडस्ट्री की हिट जोड़ी यानि खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का एक गाना सोशल मीडिया पर इस समय तहलका मचा रहा है। जिसमे दोनों की केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रही है। ये गाना भले ही कुछ समय पहले रिलीज़ हुआ था लेकिन आज भी इंटरनेट पर काफी ज़बरदस्त तरीके से ट्रेंड कर रहा है। आप भी देखिये ये गाना।

काजल राघवानी और खेसारी लाल भोजपुरी सिनेमा के सबसे पॉपुलर कलाकारों में से के हैं वहीँ दोनों की फैन फॉलोइंग भी ज़बरदस्त है यही वजह है कि जब दोनों का कोई गाना रिलीज़ होता है तो ये वायरल हो जाता है। वहीँ इनका पुराना गाना भी काफी ट्रेंड कर रहा है। गाने के बोल हैं 'ए बलम जी मुआ देब का।' वहीँ इस गाने में खेसारी और काजल के बीच की केमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आ रही है। जिसके चलते इस गाने को फैंस बार बार देख रहे हैं। जिसके बाद यूट्यूब पर इस गाने के व्यूज लगातार बढ़ते जा रहे हैं।

काजल राघवानी और खेसारी लाल एक बार फिर से चर्चा में हैं दोनों का एक और गाना लोगों को खूब पसंद आ रहा है। दोनों की ज़बरदस्त केमिस्ट्री ने इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है। आपको बता दें ये गाना फिल्म 'कूली नंबर 1' का है। जिसमे खेसारी और काजल जमकर रोमांस करते नज़र आ रहे हैं। गाने को खुद खेसारी लाल और पूजा घोष ने गाया है। साथ ही गाने के लिरिक्स श्याम देहाती ने लिखे हैं। वहीँ इस गाने का म्यूजिक श्याम-आजाद ने दिया है। गाना वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी चैनल ने यूट्यूब पर अपलोड किया है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story