×

Bhojpuri Video: मोनालिसा-पवन सिंह का रोमांटिक वीडियो हुआ वायरल, एक्ट्रेस को इस हालत में देखकर बेकाबू हो गए भोजपुरिया स्टार

Monalisa Pawan Singh Bhojpuri Video : मोनालिसा का एक वीडियो इंटरनेट का पारा बढ़ा रहा है। इसमें उनके साथ भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह भी हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 21 Feb 2023 6:44 AM GMT
Monalisa Pawan Singh Hot Bhojpuri Video
X

Monalisa Pawan Singh Hot Video (Image Credit-Social Media)

Monalisa Pawan Singh Hot Bhojpuri Video : भोजपुरी इंडस्ट्री में कई एक्ट्रेसस ऐसी हैं जो अपनी हॉटनेस के लिए जानी जातीं हैं और उनके हुस्न के जलवों का हर कोई दीवाना है। उन्हीं में से एक हैं भोजपुरी इंडस्ट्री की हॉट बाला मोनालिसा। वो न सिर्फ अपनी ख़ूबसूरती से लोगों को अपना दीवाना बनतीं हैं बल्कि अपने बोल्ड अंदाज़ से अपने फैंस के पसीने छुड़ाने में भी पीछे नहीं रहतीं। यही वजह है कि मोनालिसा के कई वीडियो अक्सर वायरल हो जाते हैं। वहीँ अब उनका एक और वीडियो इंटरनेट का पारा बढ़ा रहा है। इसमें उनके साथ भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह भी हैं। दोनों को रोमांस करते देख आप भी बेकाबू हो जायेंगे।

मोनालिसा और पवन सिंह का रोमांटिक वीडियो वायरल

भोजपुरी इंडस्ट्री में पवन सिंह का नाम टॉप एक्टर्स में शुमार है उन्होंने अपनी पावर पर्फोर्मस से हर बार दर्शकों का दिल जीता है। वहीँ मोनालिसा अपने हॉट अंदाज़ से भोजपुरी फिल्मों में तड़का लगाती नज़र आतीं हैं। वो अक्सर अपने बोल्ड वीडियो और फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर भी करतीं रहतीं हैं। वहीँ इस बार पवन सिंह और मोनालिसा का एक रोमांटिक वीडियो इंटरनेट पर तबाही मचा रहा है। वीडियो में मोनालिसा काफी सेक्सी अंदाज़ में नज़र आ रहीं हैं उन्होंने लाल रंग की साड़ी पहनी हुई है और सजी धजी मोना किसी दुल्हन से कम नहीं लग रहीं हैं। वहीँ इस वीडियो को देखकर कर किसी की दिल की धड़कनें बढ़ने लगेगीं।

ये गाना भले ही काफी पुराना है लेकिन आज भी फैंस इसे देखना खूब पसंद करते हैं। अभी तक इस गाने को 40 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। लोग इस गाने पर लाइक और कमेंट करते भी नज़र आते हैं। ये भोजपुरी वीडियो में सबसे ट्रेंडिंग सांग्स की लिस्ट में भी शुमार है। गाने के बोल हैं,"मुआइ दिहला राजाजी" जिसे भोजपुरी सिंगर कल्पना ने गाया है। ये फिल्म 'सैयां जी दिलवा मंगेलें' (SAIYAN JI DILWA MANGELEIN) का है। गाने के बोल विनय बिहारी के हैं और म्यूजिक दिया है राजेश गुप्ता ने।

मोनालिसा और पवन की ज़बरदस्त केमिस्ट्री वाले इस गाने को दर्शकों का खूब प्यार मिला है। वहीँ ये गाना पवन सिंह के कई इवेंट्स में भी बजता है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story