×

Bhojpuri Sawan Song: रितेश पांडे का गाना 'मरद मिलल गंजेड़ी' ने लगाया आग, देखिए Video

Bhojpuri Sawan Song: भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार कहे जाने वाले रितेश पांडे (Ritesh Pandey) जब भी कोई गाने लेकर आते हैं लोगों को झूमने पर मजबूर कर देते हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shweta
Published on: 25 July 2021 9:57 AM GMT
कॉन्सेप्ट फोटो
X

कॉन्सेप्ट फोटो ( फोटो सौजन्य से सोशल मीडिया)

Bhojpuri Sawan Song: भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार कहे जाने वाले रितेश पांडे (Ritesh Pandey) जब भी कोई गाने लेकर आते हैं लोगों को झूमने पर मजबूर कर देते हैं। रितेश पांडे के गाने का क्रेज भोजपुरिया दर्शकों के बीच ज्यादा देखने को मिलता है। इस दरमियान रितेश पांडे का भोजपुरी सावन गाना 'मरद मिलल गंजेड़ी' (marad milal ganjedi) रिलीज हुआ है। जो युवाओं को काफी पसंद आ रहा है।

बता दें कि रितेश पांडे का सावन गाना 'मरद मिलल गंजेड़ी' रितेश पांडे के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर 20 जुलाई 2021 को रिलीज हुआ है। इस गाने को अब तक 43 हजार से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। भोजपुरी सावन वीडियो सॉन्ग 'मरद मिलल गंजेड़ी' में रितेश पांडे के साथ हिरोइन की जोड़ी कमाल की लग रही है।

रितेश पांडे इस सावन गाने में बिल्कुल अगल अंदाज में नजर आ रहे हैं। रितेश का यह अंदज लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर रहा है। इस गाने में रितेश एक गंजेड़ी पति का रोल प्ले कर रहे हैं। अपने पति की इस आदत से पत्नी परेशान हो गई है। और भोले बाबा से पति की शिकायत कर रही है। यह गाना सावन पर बेस्ड है।

आपको बताते चलें कि रितेश पांडे का गाना इन दिनों यूपी और बिहार में गर्दा मचा दिया है। रितेश पांडे के सभी गाने सुपरहिट हो रहे हैं। एक के बाद एक रितेश का भोजपुरी वीडियो सॉन्ग रिलीज हो रहा है। अभी हाल ही में रितेश पांडे का भोजपुरी गाना 'आज जेल होई काल्ह बेल होई' (Aaj Jail Hoi Kal Bail Hoi) यूट्यूब पर रिलीज हुआ था जो दर्शकों को खूब पसंद भी आया। यह गाना वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी (Worldwide Records Bhojpuri) के ऑफिशियल पर रिलीज किया गया था और इस समय यह गाना युवाओं को क्रेजी कर रहा है। इस गाने ने जबरदस्त कमाई की हैं। इस गाने में रितेश पांडे दंबग अवतार में नजर आए। इनका यह स्टाइल फैंस को घायल कर दिया। वहीं भोजपुरी एक्ट्रेस पल्लवी गिरी (Pallavi Giri) भी लेड़ी सिंघम रोल में नजर आई। यह वजह रहा कि रितेश पांडे का यह गाना मिलियन व्यूज मिल चुका है।

Shweta

Shweta

Next Story