×

'कुंवारे में गंगा नहइले बानी' बज रहा हर तरफ, अंकुश राजा के इस गाने को मिले 30 करोड़ से ज्यादा व्यूज

भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Industry) के चुलबुल पांडे कहे जाने वाल एक्टर और सिंगर अंकुश-राजा (Ankush Raja) एक बार फिर भोजपुरी प्रेमियों को एंटरटेन कर रहे हैं।

Shweta
Published By Shweta
Published on: 2 Jun 2021 3:42 AM GMT
अंकुश और महिमा
X

अंकुश और महिमा फोटो सोशल मीडिया

Bhojpuri Song: भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Industry) के चुलबुल पांडे कहे जाने वाल एक्टर और सिंगर अंकुश-राजा (Ankush Raja) एक बार फिर भोजपुरी प्रेमियों को एंटरटेन कर रहे हैं। अंकुश राजा के इस सुपरहिट गाने का नाम 'कुँवारे में गँगा नहईले बानी' (Kunvaare Mein Ganga Naheele Baanee) है। इस गाने ने यूट्यूब पर सभी रिकार्ड तोड़ दिया है।

'कुँवारे में गँगा नहईले बानी' (Kunvaare Mein Ganga Naheele Baanee) को अब तक 30 करोड़ 40 लाख लोग देख चुके हैं। यानी तकरीबन 304 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चके हैं। अंकुश का यह रोमांटिक सॉन्ग 21 जनवरी 2021 को रिलीज किया गया है। इस गाने को 5 महीने हो चुके हैं और यह गाना सभी रिकोर्ड तोड़ रहा है।

जिसे देखते हुए अंकुश ने सोशल मीडिया के माध्यम से फैन्स को धन्यवाद किया है। अंकुश अपने फैंस का आभार व्यक्त करते हुए एक पोस्ट लिखा है जिसमें उन्होंने कहा है कि, सॉन्ग "कुँवारे में गँगा नहईले बानी" को 30 करोड़ यानी 300 मिलियन्स से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। यह सब आपके लोगों की वजह से हुआ है। इतना बड़ा उपहार देने के लिए हम दोनों भाई आप सभी को धन्यवाद देते हैं।

आपको बता दें कि यह सुपरहिट सॉन्ग अंकुश राजा ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। इस गाने में अंकुश का जबरदस्त डांस देखने को मिल रहा है। इस गाने को अंकुश राजा और शिल्पी राज ने आवाज दी है। यह सुपरहिट भोजपुरी गाना सोशल मीडिया पर आग लगा रहा है। 'कुँवारे में गँगा नहईले बानी' (Kunvaare Mein Ganga Naheele Baanee) में अंकुश राजा के साथ अभिनेत्री महिमा सिंह जलवा बिखेर रही हैं। इस गाने के लिरिक्स मनीष रोहतासी, बोस रामपुरी लिखे हैं। वहीं आर्या शर्मा ने संगीत दिया है। और आर्यन देव ने डायरेक्ट किया है। जबकि रवि राठौड ने डीओपी और एडिटर मीत जी हैं। इस गाने का सेकंड पार्ट 'कुँवारे में गँगा नहईले बानी'2 (Kunvaare Mein Ganga Naheele Baanee 2) भी आ चुका है। जिसमें अंकुश के साथ अभिनेत्री आकांक्षा दुबे अपने जलवा बिखेरी थी।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shweta

Shweta

Next Story