×

New Bhojpuri Song: अक्षरा का गाना 'किटकैट जवानी' इंटरनेट पर मचा रहा बवाल, देखें वीडियो

भोजपुरी (Bhojpuri) इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन और सिंगर अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का इन दिनों एक के बाद एक वीडियो गाने रिलीज हो रहे हैं। इस बीच अक्षरा का भोजपुरी गाना (Bhojpuri song) 'किट कैट जवानी' (Kitkat Jawani) रिलीज हुआ है।

Shweta
Published By Shweta
Published on: 6 Jun 2021 11:00 AM GMT (Updated on: 6 Jun 2021 11:03 AM GMT)
अक्षरा सिंह
X

अक्षरा सिंह (फोटो सौजन्य से सोशल मीडिया)

New Bhojpuri Song: भोजपुरी (Bhojpuri) इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन और सिंगर अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का इन दिनों एक के बाद एक वीडियो गाने रिलीज हो रहे हैं। इस बीच अक्षरा का एक और रोमांटिक गान रिलीज हुआ है। इस नए भोजपुरी गाना (Bhojpuri song) का नाम 'किट कैट जवानी' (Kitkat Jawani) है। यह वीडियो सॉन्ग (Video Song) भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री (Bhojpuri Music Industry) में गर्दा मचा दिया है।

बता दें कि यह सेक्सी भोजपुरी वीडिया सॉन्ग यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है। इस सॉन्ग में अक्षरा बहुत प्यारी लग रही है। गाना 'किट कैट जवानी' को लोग खूब प्यार दे रहे हैं। यह गाना रोमांस से भरपुर है। इस गाने को लेकर अक्षरा बहुत खुश हैं। लोगों का जिस तरह अक्षरा का प्यार मिल रहा है यह देख अक्षरा कहती है कि उनका यह गाना रोमांस और मनोंरजक वाला है। यह दूसरी बात है कि प्यार भले ही समझ से परे है लेकिन इसके बावजूद भी लोग प्यार करते हैं।

अक्षरा आगे कहती है कि प्यार में किसी को चॉकलेट जैसी मिठास मिलती है, तो किसी को प्यार में को कड़वाहट मिलता है। लेकिन इस बार अक्षरा का यह गाना प्यार वाले मिठास से भरा हुआ है। इस गाने को अक्षरा ने लोगों को देखने और सुनने की अपील की हैं। इस गाने को लेकर अक्षरा कहती है कि इस गाने में बहुत मजा आएगा। इस गाने को आप लोग खूब एन्जॉय करेंगे।

आपको बताते चलें कि भोजपुरी गाना 'किट कैट जवानी' (Kitkat Jawani) को अब तक 2 लाख से अधिक व्यूज मिल चुका है। इस नए भोजपुरी गाने को अक्षरा सिंह ने गाया हैं। और इस वीडियो सॉन्ग में अक्षरा ने खुद एक्टिंग की हैं। वहीं अक्षरा इस म्यूजिक वीडियो में कमाल की लग रही हैं। बता दें यह भोजपुरी सेक्सी सॉन्ग (Sexy Song) को लिरिक्स दिया है जाहिद अख्तर ने। जबकि म्यूजिक दिया है विनय विनायक ने। पीआरओ रंजन सिन्हा, प्रोड्यूसर राकेश गुप्ता हैं। फिलहाल अक्षरा का यह भोजपुरी गाना इंटनेट पर गर्दा मचा रहा । बहुत जल्द ही यह गाना मिलियन का आंकड़ा पार कर जाएगा।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shweta

Shweta

Next Story