×

Khesari Lal Yadav Song: भोजपुरी गाना 'डेकोरेशन' YouTube पर मचा रहा बवाल, आपने देखा क्या?

भोजपुरी (Bhojpuri) इंड्रस्टी के चुलबुल पांडे कहे जाने वाल खेसाली लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का एक और वीडियो सॉन्ग रिलीज हुआ है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shweta
Published on: 9 Jun 2021 10:42 AM GMT
कॉन्सेप्ट फोटो
X

कॉन्सेप्ट फोटो सोशल मीडिया

Khesari Lal Yadav Song: भोजपुरी (Bhojpuri) इंड्रस्टी के चुलबुल पांडे कहे जाने वाल खेसाली लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का एक और वीडियो सॉन्ग रिलीज हुआ है। इस वीडियो सॉन्ग का नाम 'डेकोरेशन' (Decoration) है। भोजपुरी गाना 'डेकोरेशन' (Decoration) शुजय म्यूजिक वर्ल्ड के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। इस गाने ने म्यूजिक इंड्रस्टी में बवाल मचा दिया है। अब तक इस सेक्सी गाने को 15 लाख से अधिक व्यूज मिल चुका है।

बता दें कि खेसारी लाल यादव के इस नए गाने में भोजपुरी हॉट एक्ट्रेस महिमा सिंह (Mahima Singh) का जलवा देखने को मिल रहा हैं। यह गाना 8 जून 2021 को रिलीज हुआ है। जल्द ही यह गाना मिलियन का आंकड़ा पार कर देगा। खबर लिखे जाने तक गाने को 15 लाख से ज्यादा व्यूज मिला है। खेसारी लाल और महिमा सिंह का यह गाना फोटोज पर आधारित है। इस गाने में खेसारी का लुक बहेद अलग हैं। और महिमा सिंह इस गाने ब्लैक रंग की शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई हैं। जो लोगों को दीवाना बना रही हैं।

भोजुरी गाना 'डेकोरेशन' (Decoration) में खेसारी के साथ सिंगर शिल्पी राज ने आवाज दी हैं। शिल्पी राज खेसाली के साथ और भी कई गानों में अपनी आवाज दी हैं। यह गाना म्यूजिक इंडस्ट्री में धूम मचा रहा है। इस गाने को लिखा है कुंदन प्रीत ने। वहीं इस गाने को म्यूजिक दिया है रौशन सिंह ने। इस गाने का डिजिटल हेड है विक्की यादव। और यह गाना शुजय म्यूजिक वर्ल्ड पर रिलीज हुआ है। बता दें कि शिल्पी और खेसारी ने पहले भी एक साथ गाना गा चुके हैं। जिसमें से पड़ोसन शोषण करती है', 'साली सलवार बरियार पेनहिया' (Sali Salwar Bariyar Penhiya) है। इन सभी गाने ने मिलियान का आंकड़ा पार कर चुके हैं। बताते चलें कि इस गाने में खेसारी और महिमा की केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shweta

Shweta

Next Story