×

Bhojpuri Song: रितेश पांडे का गाना 'हजारों का क्या होगा' इंटनेट पर लगा रहा आग, देखें Video

भोजपुरी (Bhojpuri) जगत के रोमांस किंग कहे जाने वाले एक्टर और सिंगर रितेश पांडे का सभी गाना सोशल मीडिया पर धूम मचाता है। रितेश का भोजपुरी वीडियो सॉन्ग 'हजारों का क्या होगा' (Hajaron Ka Kya Hoga) रिलीज हो गया है

Network
Newstrack NetworkPublished By Shweta
Published on: 9 Jun 2021 10:08 AM GMT
कॉन्सेप्ट फोटो
X

कॉन्सेप्ट फोटो सोशल मीडिया

Bhojpuri Song: भोजपुरी (Bhojpuri) जगत के रोमांस किंग कहे जाने वाले एक्टर और सिंगर रितेश पांडे (Ritesh Pandey) का सभी गाना सोशल मीडिया पर धूम मचाता है। रितेश का भोजपुरी वीडियो सॉन्ग (Bhojpuri Video Song) 'हजारों का क्या होगा' (Hajaron Ka Kya Hoga) रिलीज हो गया है। रितेश पांडे का नया भोजपुरी गाना ( bhojpuri song) 'हजारों का क्या होगा' (Hajaron Ka Kya Hoga) को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

वीडियो सॉन्ग का टीजर कुछ दिन पहले ही सारेगामा हम भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ था। जिसे जबरदस्त रिस्पान्स मिला था। लेकिन अब इस गाने का फुल वीडियो रिलीज हो गया है। और चंद मिनटों में लाखों लोगों देख चुके हैं। इस गाने को अब तक 24 लाख से अधिक व्यूज मिल चुका है। जल्दी ही यह गाना सभी रिकोर्ड तोड़ देगा।

रितेश इस गाने में बहेद हैंडसमलग रहे हैं। वे इस गाने में ब्लू जीन्स और यलों कलर का टी शर्ट इसके साथ ही मैच करता हुआ जूता पहन रखे हैं। इस वीडियो में रितेश का नया अवतार देखने को मिल रहा है। इस वीडियो सॉन्ग में हीरोइन प्रमिला घोष (Pramila Ghosh) बेहद हॉट लग रही हैं।

बंगाली बाला प्रमिला घोष (Pramila Ghosh) अपने डांस ले लोगों को दीवाना बना रही हैं। रितेश का यह गाना सुनने और देखने लायक है। इस वीडियो सॉन्ग में प्रेमिला घोष रेड ड्रेस में कमाल की लग रही हैं। रितेश और प्रेमिला की जोड़ी लोगों को खूब पसंद आ रहा है। भोजपुरी गाना 'हजारों का क्या होगा' को गाया है रितेश पांडे और प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) ने। जबकि इस गाने को लिखा है रजनीश चौबे ने और संगीत दिया है छोटू रावत ने। वहीं इस गाने को डायरेक्टर है सोनू वर्मा, कोरियोग्राफर सनी सोनकर और परिकल्पना छोटन पांडे की है। फिलहाल यह गाना भोजपुरी दर्शकों को बीच बवाल मचा रहा है। लोगों के सिर पर इस गाने को क्रेज देखने को मिल रहा ।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shweta

Shweta

Next Story