×

Bhojpuri Song: फिल्म 'लव मैरिज' का 'चप्पल चला के' गाना हो रहा लोकप्रिय,अक्षरा और अमरीश सिंह की जोड़ी पसंद कर रहे लोग

भोजपुरी (Bhojpuri) इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन और सिंगर अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का इन दिनों एक के बाद एक वीडियो गाने रिलीज हो रहे हैं। इस बीच भोजपुरी गाना "चप्पल चला के" (Chappal Chala Ke) इंटरनेट पर गर्दा मचा रहा है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shweta
Published on: 15 Jun 2021 10:18 AM GMT
अक्षरा और अमरीश सिंह
X

अक्षरा और अमरीश सिंह ( फोटो सौजन्य से सोशल मीडिया)

Bhojpuri Song: भोजपुरी (Bhojpuri) इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन और सिंगर अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का इन दिनों एक के बाद एक वीडियो गाने रिलीज हो रहे हैं। इस बीच अक्षरा सिंह (Akshara Singh) और भोजपुरी एक्टर अमरीश सिंह (Amrish Singh) का भोजपुरी गाना "चप्पल चला के" (Chappal Chala Ke) इंटरनेट पर गर्दा मचा रहा है। यह गाना फिल्म 'लव मैरिज' (Love Marriage) का है। अक्षरा और अमरीश का यह गाना साल 2019 में रिलीज हुआ था। लेकिन यह आज भी भोजपुरी दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिया हो रहा है।

भोजपुरी गाना "चप्पल चला के" (Chappal Chala Ke) म्यूजिक कंपनी वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूटयूब चैनल पर रिलीज फिर से रिलीज किया गया है। इस गाने में अक्षरा सिंह और अमरीश सिंह की जोड़ी लोग खूब पसंद कर रही है। इन भोजपुरी वीडियो सॉन्ग में दोनों की केमिस्ट्री कमाल की नजर आ रही है। वहीं इस वीडियो सॉन्ग में अक्षरा सिंह बेहद प्यारी लग रही है।

आपको बता दें कि भोजपुरी फिल्म 'लव मैरेज' गुप्‍ता प्रोडक्‍शन एंड स्टूडियो के बैनर तले बनी है। वहीं इस फिल्म के निर्देशक विष्‍णु शंकर बेलु हैं जबकि प्रोड्यूसर है राम कोमल गुप्‍ता। और इस फिल्म में म्‍यूजिक और डायरेक्‍टर है धनंजय मिश्रा और प्यारे लाल यादव, इस गाने को लिख है आजाद सिंह और बिट्टू विद्यार्थी ने।

इस सुपरहिट फिल्म में अभिनेत्री अक्षरा सिंह व अभिनेता अमरीश सिंह के अलावा सोनाली, विनोद मिश्रा, मटरू सिंह आदि कलाकार शामिल है। बता दें कि भोजपुरी गाना "चप्पल चला के" (Chappal Chala Ke) को एक बार फिर भोजपुरी प्रेमियो कें बीच क्रेज देखने को मिल रहा है। यही वजह है कि इस गाने को फिर से रिलीज किया गया है। भोजपुरी वीडियो सॉन्ग इन दिनों यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है। यह गाना रोमांस और मस्ती भरा हुआ है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shweta

Shweta

Next Story