×

Bhojpuri Song: रानी चटर्जी की फिल्म 'श्रीमान श्रीमती' का गाना 'मस्त रहो मस्ती मे' YouTube पर उड़ा रहा गर्दा, आपने देखा क्या?

भोजपुरी (Bhojpuri) इंड्रस्टी की हॉट एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) एक बार फिर भोजपुरी दर्शकों के बीच गर्दा मचाने आ गई है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shweta
Published on: 16 Jun 2021 11:05 AM GMT
रानी चटर्जी
X

रानी चटर्जी (फोटो सौजन्य से सोशल मीडिया)

Bhojpuri Song: भोजपुरी (Bhojpuri) इंड्रस्टी की हॉट एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) एक बार फिर भोजपुरी दर्शकों के बीच गर्दा मचाने आ गई है। रानी की फिल्म श्रीमान श्रीमती' (SHRIMAN SHRIMATI) का गाना 'मस्त रहो मस्ती मे आग लगे बस्ती मे' (Mast raho masti mai aag lage basti Mein ) इंटरनेट पर आग लगा रहा है। यह गाना यूट्यूब पर रिलीज हो गया है। सिर्फ इतना ही नहीं इस गाने ने म्यूजिक इंडस्ट्री में तूफान ला दिया है। इस गाने में रानी ग्रे कलर की शॉर्ट ड्रेस पहने कर कार में मौज करती हुई दिखाई दे रही हैं।

भोजपुरी सेक्सी सॉन्ग ( Bhojpuri sexy song) 'मस्त रहो मस्ती मे आग लगे बस्ती में' (Mast raho masti mai) भोजपुरी चैनल बी4यू (B4U Bhojpuri) के ऑफिसियल यूट्यूब (YouTube Channel) चैनल रिलीज किया गया है। इस गाने को गाया है है खूशबू तिवारी ने। जबकि इसे संगीत से सजाया है आशीष वर्मा ने। वहीं इस गाने का लिरिक्स लिखे हैं कुंदन प्रीत और फणीन्द्र राव ने।

यह मस्ती भार गाना कल यानी 15 जून को रिलीज किया गया है। और खबर लिखे जाने तक इसे 14 हजार से अधिक व्यूज मिल चुके है। बात दें कि इस गाने में रानी अलग अवतार में नजर आ रही है। रानी का यह लुक उनकी हॉटनेस को और भी बढ़ा दे रही है।आपको बताते चलें कि भोजपुरी फिल्म 'श्रीमान श्रीमती' का अजय झा ने निर्देशन किया है।

जबकि इस रोमांटिक एक्टशन और ड्राम फिल्म में रानी (Rani) के साथ लीड रोल में अभिनेता आदित्य ओझा हैं। बीते दिन पहले ही भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी ने अपने इंस्टाग्राम पर इस फिल्म का पोस्टर भी शेयर की थी। इस फिल्म में रानी एक घरेलू महिला का रोल प्ले कर रही हैं। वहीं अभिनेता आदित्य उनके पति का रोल निभा प्ले कर रहे हैं। फिलहाल दर्शक इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब देखना होगा कि रानी लोगों कितना एंटरटेन करती हैं।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shweta

Shweta

Next Story