×

New Bhojpuri Song: नीलकमल सिंह का गाना 'प्यार में बपवा दिवार भईल बा' YouTube पर मचा रहा धूम, वीडियो देखें

भोजपुरी (Bhojpuri) इंड्रस्टी के मशहूर सिंगर नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) को आखिर कौन नहीं जानता है। इस बीच नीलकमल का गाना रिलीज हुआ है। इस गाने का नाम 'प्यार में बपवा दिवार भईल बा' (Pyar Me Bapawa Diwar Bhail Ba) है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shweta
Published on: 12 Jun 2021 9:17 AM GMT
कॉन्सेप्ट फोटो
X

कॉन्सेप्ट फोटो ( फोटो सोशल मीडिया)

New Bhojpuri Song: भोजपुरी (Bhojpuri) इंड्रस्टी के मशहूर सिंगर नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) को आखिर कौन नहीं जानता है। कुछ दिन पहले नीलकमल ने भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह पर अश्लील गाना गाया था। इस गाने में उन्होंने पवन सिंह का सपोर्ट करते हुए अक्षरा को निशाना साधा था। इस गाने ने काफी सुर्खियों बटोरी थी। लेकिन एक बार फिर नीलकमल का गाना रिलीज हुआ है। इस गाने का नाम 'प्यार में बपवा दिवार भईल बा' (Pyar Me Bapawa Diwar Bhail Ba) है। भोजपुरी वीडियो सॉन्ग (Bhojpuri Video Song) को रिलीज होते ही तेजी से वायरल होने लगा है।

भोजपुरी सेक्सी गाना (Bhojpuri Sexy song) 'प्यार में बपवा दिवार भईल बा' (Pyar Me Bapawa Diwar Bhail Ba) को सारेगामा हम भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल रिलीज हुआ है। यह गाना 9 जून 2021 को रिलीज हुआ है। भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) इन दिनों खूब गर्दा मचा रहा है इस वीडियो सॉन्ग को 20 लाख से अधिक व्यूज मिल चुका है। और जल्दी है ये मिलियन का आंकड़ा भी पार कर देगा। नीलकमल सिंह इस वीडियो सॉन्ग में बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं। यह गाना मस्ती भरा हुआ है। नीलकमल सिंह के साथ इस गाने में भोजपुरी हॉट एक्ट्रेस तृषाकर मधु (Trishakar Madhu) हैं। इन दोनों की जोड़ी लोगों को खूब पसंद आ रही है।

आपको बता दें कि भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) 'प्यार में बपवा दिवार भईल बा' (Pyar Me Bapawa Diwar Bhail Ba) को लिखा है दिवंगत भोजपुरी गीतकार श्याम देहाती (Shyam Dehati) ने। वहीं इसे म्यूजिक दिया है सतेंद्र ने। बता दें कि अभी कुछ दिन पहले ही नीलकमल का एक भोजपुरी गाना रिलीज हुआ था जिसका नाम है CCTV कैमरा के निगरानी में बानी'। इस गाने ने भी सभी रिकॉर्ड तोड़ दिया था। इस गाने में नीलकमल का साथ भोजपुरी एक्ट्रेस प्रियांशु सिंह नजर आयी थी। इस गाने को भी लोगों ने खूब पसंद किया है। और इस भोजपुरी वीडियो सॉन्ग को 6 लाख से अधिक व्यूज मिल चुका है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shweta

Shweta

Next Story