×

New Bhojpuri Song: गोलू गोल्ड का गाना 'ताक देतु छोटी तऽ मर जईती', हुआ रिलीज, वीडियो देख लोगों के उड़ रहे होश

भोजपुरी इंड्रस्टी (Bhojpuri Industry) में इन दिनों लगातार एक से बढ़ कर एक सुपरहिट गाने रिलीज हो रहे हैं। हाल ही में गोलू गोल्ड का वीडियो सॉन्ग 'ताक देतु छोटी तऽ मर जईती' (Taak Detu Chhoti Ta Mar Jaiyiti)

Shweta
Published By Shweta
Published on: 4 Jun 2021 7:26 AM GMT
कॉन्सेप्ट फोटो
X

कॉन्सेप्ट फोटो सोशल मीडिया

New Bhojpuri Song: भोजपुरी इंड्रस्टी (Bhojpuri Industry) में इन दिनों लगातार एक से बढ़ कर एक सुपरहिट गाने रिलीज हो रहे हैं। अभी हाल ही में एक और भोजपुरी गाना (bhojpuri song) रिलीज हुआ। इस सुपरहिट गाने को गोलू गोल्ड (Golu Gold) ने गाया है। गोलू गोल्ड का वीडियो सॉन्ग 'ताक देतु छोटी तऽ मर जईती' (Taak Detu Chhoti Ta Mar Jaiyiti) तहलका मचा दिया है।

गोलू गोल्ड का भोजपुरी गाना ( golu gold bhojpuri song) सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल (youtube channel of saregama hum bhojpuri) पर रिलीज किया गया है। सेक्सी गाना ( sexy song) 'ताक देतु छोटी तऽ मर जईती' को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। यह वीडियो सॉन्ग 3 जून 2021 को रिलीज हुआ है और अबतक 15 लाख लोग देख चुके हैं। यानी इस गाने को 1.5 मिलियन व्यूज मिल चुका है।

गोलू गोल्ड के इस रोमाटिंक गाने में एक्ट्रेस बेहद हॉट लग रही हैं। एक्ट्रेस की हॉट अदाएं लोगों को पागल बना रही है। इस गाने में अभिनेत्री रोमांस के साथ साथ मस्ती करती हुई नजर आ रही है। इस नए गाने में अभिनेत्री ने बहुत ही सेक्सी ड्रेस पहन रखी है। जिसे देख लोगों की आंखें खुली रह जा रही हैं। सिर्फ इतना ही नहीं गोलू गोल्ड भी किसी से कम नहीं दिख रहे हैं। वहीं 'ताक देतु छोटी तऽ मर जईती' (Taak Detu Chhoti Ta Mar Jaiyiti) में गोलू रॉकस्टार के रुप में दिख रहे हैं। दोनों की जोड़ी लोगों को खूब पसंद आ रही है।

आपको बताते चलें कि भोजपुरी गाना 'ताक देतु छोटी तऽ मर जईती' (Taak Detu Chhoti Ta Mar Jaiyiti) गाने को प्रभु विष्णुपुरी ने लिखा है। जबकि गाने का म्यूजिक दिया है छोटू रावत ने और वीडियो डायरेक्टर है नवीन सिंह। गोलू गोल्ड का यह गाना सभी रिकार्ड तोड़ रहा है। इस गाने को लोगों में क्रेज देखने को मिल रहा है। यह सुपरहिट गाना इंटरनेट पर गर्दा मचा रहा है। बहुत जल्द यह गाना मिलियन का आंकड़ा पर कर जाएगा।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shweta

Shweta

Next Story