×

Pawan Singh Bhojpuri Song: मोनालिसा और पवन सिंह का यह गाना देख हो जायेंगे मदहोश, रोमांस में चल रहा नंबर वन

भोजपुरी इंड्रस्टी (Bhojpuri Industry) के सुपरस्टार कहे जाने वाले पवन सिंह (Pawan Singh) का पुराना गाना आज भी ट्रेंड में हैं। वन सिंह का भोजपुरी गाना 'दिया गुल करा रानी' (Bhojpuri song Diya Gul Kara Rani) आज भी सुपरहिट के लिस्ट में शामिल है।

Shweta
Published By Shweta
Published on: 6 Jun 2021 9:32 AM GMT
पवन सिंह और मोनालिसा
X

पवन सिंह और मोनालिसा ( फोटो सौजन्य से सोशल मीडिया)

Pawan Singh Bhojpuri Song: भोजपुरी इंड्रस्टी (Bhojpuri Industry) के सुपरस्टार कहे जाने वाले पवन सिंह (Pawan Singh) का पुराना गाना आज भी ट्रेंड में हैं। पवन ने कई एक्ट्रेस के साथ काम किए हैं। पवन सिंह का भोजपुरी गाना 'दिया गुल करा रानी' (Bhojpuri song Diya Gul Kara Rani) आज भी सुपरहिट के लिस्ट में शामिल है। इस गाने में पवन के साथ भोजपुरी हॉट एक्ट्रेस मोनालिसा ( Monalisa) का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है। मोनालिसा का बोल्ड अवतार लोगों को दीवाना बना रहा है।

पवन सिंह के भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) 'दिया गुल करा रानी' ( Diya Gul Kara Rani) में मोनलिसा (Monalisa) दुल्हन के के अवतार में है। इस गाने में मोनालिसा और पवन का जबरदस्त डांस देखने को मिल रहा है। इस वीडियो सॉन्ग में पवन और मोनालिसा (Pawan and Monalisa) की केमिस्ट्री चार चांद लगा दिए है। इस सेक्सी गाने को वेब म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। अब तक इस गाने को 40 लाख से अधिक व्यूज मिल चुका है। वहीं इस गाने में पवन के साथ अभिनेत्री अक्षरा सिंह भी रोमांस करते हुए नजर आ रही हैं।

बता दें कि पवन के साथ इस गाने को इंदु सोनाली ने आवाज दिया है। वहीं इस गाने को लिखा है मनोज मतलबी ने। जबकि म्यूजिक अविनाश झा घुंघुरु ने दिया हैं। पवन और मोनालिसा का यह हॉट गाना भोजपुरी फिल्म 'पवन राजा' का है। इस फिल्म में पवन सिंह, अक्षरा सिंह, मोनालिसा, आम्रपाली दुबे, शुशील सिंह, अयाज खान और देव सिंह हैं।

आखिर कब का है यह गान

आपको बता दें कि यह गाना साल 2018 की है। इस गाने को रिलीज हुए 4 साल हो गए हैं। लेकिन आज भी पवन का 'दिया गुल करा रानी' ( Diya Gul Kara Rani) भोजपुरी प्रेमियों में क्रेज देखने को मिल रहा। पवन का फिल्म 'पवन राजा' में पवन की प्रेमिका रह चुकी अक्षरा सिंह का जबरदस्त अंदाज देखने को मिला। इस फिल्म में पवन, मोनालिसा का जोरदार तड़का देखने को मिला। फिलहाल यह गाना आज भी दर्शकों को खूब पसंद है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shweta

Shweta

Next Story