Bhojpuri Video Song: इस भोजपुरी हसीना ने किया बेहद इंटिमेट रोमांस, वीडियो देख लोग बोले- हाय गर्मी

Bhojpuri Viral Video Song: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के कई भोजपुरी गाने हद से ज्यादा बोल्ड होते हैं। जहां एक्ट्रेस अंतरा सिंह प्रियंका के इस नए सॉन्ग ने सोशल मीडिया पर इस ठंड के मौसम में आग लगा दी है।

Anushka Rati
Published on: 21 Dec 2022 4:55 AM GMT
Bhojpuri Video Song: इस भोजपुरी हसीना ने किया बेहद इंटिमेट रोमांस, वीडियो देख लोग बोले- हाय गर्मी
X

Old Bhojpuri Viral Song (image: social media)

Bhojpuri Song Bhartar Kare Malis: सिंगर अंतरा सिंह प्रियंका भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की एक ऐसी पॉपुलर सिंगर हैं, जिनकी सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग वाकई में काफी तगड़ी है। सिंगर और एक्ट्रेस अंतरा सिंह प्रियंका को आज किसी इंट्रोडक्शन की जरूरत नहीं है क्योंकि अंतरा ने काम ही समय के अंदर दर्शकों का दिल जीतकर उन्हें अपनी सिंगिंग का दीवाना बना दिया। सिंगर अंतरा सिंह प्रियंका का एक और नया गाना "भरतार करे मालिस" फिर से सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

देखिए ये गाना

भोजपुरी सिंगर अंतरा सिंह प्रियंका के एक पुराने भोजपुरी वीडियो सॉन्ग ने लोगों का ध्यान एक बार फिर से अपनी तरफ अट्रैक्ट कर लिया है। भोजपुरी सिंगर अंतरा सिंह प्रियंका के गाने रिलीज होते ही दर्शक उस गाने को यूट्यूब पर इतना ज्यादा सर्च करतें हैं कि उनके सॉन्ग यूट्यूब पर ट्रेंड करने लगता है। इस बार भी भोजपुरी सिंगर अंतरा सिंह प्रियंका का ये भोजपुरी गाना 'भरतार करे मालिस' दोबारा से सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

इस वायरल हुए भोजपुरी सॉन्ग में अंतरा ने बोल्डनेस की लगभग सारी हदें पार कर दीं हैं। इस वायरल वीडियो सॉन्ग में एक्टर और एक्ट्रेस अंतरा सिंह के रोमांस को इस तरह से शूट किया गया है कि सॉन्ग काफी इंटेंस लग रहा है। दर्शक भी अंतरा सिंह प्रियंका के इस भोजपुरी गाने को अब तक कई बार देख चुकें हैं। आपको बता दें कि इस रोमांटिक और बोल्ड भोजपुरी सॉन्ग को फिर से लाखों व्यूज मिल चुकें हैं और ये नंबर थमने का नाम ही नहीं ले रहें हैं।

वहीं इस गाने के कमेंट सेक्शन में कई यूजर्स ने इस पुराने भोजपुरी गाने को भोजपुरी के सबसे बोल्ड गाने का खिताब दे रहे हैं। दर्शकों के लिए ये भोजपुरी गाना काफी सुपरहिट रहा है। दर्शकों को इस तरह के रोमांटिक भोजपुरी सॉन्ग बेहद पसंद आतें हैं।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story