×

Bhojpuri Song: अरविंद अकेला कल्लू और श्वेता महारा का रिलीज हुआ "ए लमको" सॉन्ग, इंटरनेट पर हो रहा वायरल

Bhojpuri Song: अरविंद अकेला कल्लू का ये नया गाना इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है। जिसमें वह एक्ट्रेस के श्वेता महारा के साथ प्यार भरी छेड़छाड़ करते नजर आ रहें हैं।

Anushka Rati
Published on: 4 Nov 2022 3:29 AM GMT
Bhojpuri Song: अरविंद अकेला कल्लू और श्वेता महारा का रिलीज हुआ ए लमको सॉन्ग, इंटरनेट पर हो रहा वायरल
X

A Lamko Bhojpuri Song (image: social media)

Arvind Akela Kallu Bhojpuri Song- भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार एक्टर और सिंगर अरविंद अकेला कल्लू ने फिर एक बार दर्शकों और अपने फैंस को अपने नए भोजपुरी गाने "ए लमको" पर झूमने पर मजबूर कर दिया है। बता दें कि अरविंद अकेला कल्लू का ये नया गाना इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है। जिसमें वह एक्ट्रेस के श्वेता महारा के साथ प्यार भरी छेड़छाड़ करते नजर आ रहें हैं।

आपको बता दें कि भोजपुरी इंडस्ट्री के पॉपुलर सिंगर और एक्टर अरविंद अकेला कल्लू की सिर्फ बिहार में ही नहीं बल्कि पूरे देश में एक बड़ी फैन फॉलोइंग है। इसलिए उनके रिलीज हुए सभी नए गाने और फिल्में बेहद वायरल हो जाते हैं। जहां भोजपुरी फिल्म निर्माताओं ने भी अरविंद अकेला को हिट मशीन एक्सेप्ट कर लिया है, उनका ये मानना है कि किसी भी गाने को हिट कराने के लिए गाने में कल्लू नाम का जुड़ना ही काफी है। वहीं अब एक बार फिर उनका एक नया भोजपुरी गाना 'ए लमको' दर्शकों द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है।

इसके साथ ही सिंगर अरविंद अकेला कल्लू ने छोटी उम्र से ही अपनी सिंगिंग से लोगों को दीवाना बना रखा है। बता दें कि एक्टर अरविंद इन दिनों बैक टू बैक भोजपुरी सुपरहिट गाने रिलीज कर रहे हैं और साथ ही उनके सभी फैंस को उनके नए गाने के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार रहता है। वहीं ऐसे में कल्लू ने अपना नया गाना 'ए लमको' रिलीज कर अपने फैंस के इंतजार को खत्म किया है। रिलीज होने के बाद से ये गाना सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

साथ ही इस नए भोजपुरी गाने 'ए लमको' में उनके साथ भोजपुरी की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस श्वेता महारा नजर आ रही हैं। इस गाने में दोनों एक्टर्स की रोमांटिक केमिस्ट्री लोगों को बेहद पसंद आ रहा है। इस नए गाने में दोनों के बीच प्यार भरी नोक झोंक होती नजर आ रही है जो इस गाने में को और भी ज्यादा खूबसूरत बना रही है। बता दें कि इस गाने को जीएमजे - ग्लोबल म्यूजिक जंक्शन - ऑफिशियल भोजपुरी यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। जिसे कल्लू के फैंस उनके इस नए गाने को बेहद पसंद आ रहा है। इसके पॉपुलैरिटी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि रिलीज होने के चंद घंटे के अंदर ही इस गाने को 7 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और फैंस इस गाने को दिल खोलकर लाइक और कमेंट दे रहे हैं। इस गाने में कल्लू का निराला स्वैग देखने को मिल रहा है। "ए लमको" गाने के वीडियो में कल्लू के साथ भोजपुरी एक्ट्रेस श्वेता महारा ने भी अपनी अदाओं और अपने कातिल नखड़ों से गाने में चार चांद लगा दिए हैं और यही वजह है कि दोनों आर्टिस्टों की जोड़ी इस गाने में काफी खूबसूरत लग रही है।

अगर हम बात करें गाने कि तो, अरविंद अकेला कल्लू इस गाने को भोजपुरी की ट्रेंडिंग क्विन खुशबू तिवारी केटी ने अपनी आवाज दी है। गाना 'ए लमको' का वीडियो यूट्यूब पर एक ट्रेंडिंग सॉन्ग बन चुका हैं और इस गाने को रौनक राउत ने कोरियोग्राफ किया है।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story