×

Bhojpuri Singer Nisha Upadhyay: भोजपुरी सिंगर निशा उपाध्याय की कार से टकराकर कारोबारी की मौत, जमकर बवाल, प्राथमिकी दर्ज

Bhojpuri Singer Nisha Upadhyay: बिहार के छपरा में हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में एक व्यापारी की मौत हो गई। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने जमकर बवाल किया गया।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 17 Nov 2022 5:48 AM GMT
Bhojpuri Singer Nisha Upadhyay car accident
X

Bhojpuri Singer Nisha Upadhyay (Image: Social Media)

Bhojpuri Singer Nisha Upadhyay: बिहार के छपरा में हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में एक व्यापारी की मौत हो गई। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने जमकर बवाल किया और जिस गाड़ी से व्यापारी की मौत हुई उस गाड़ी पर सवार लोगों को स्थानीय लोगों ने कब्जे में ले लिया। दरअसल कार भोजपुरी सिंगर निशा उपाध्याय की थी।

वहीं मृतक की पहचान जिले के एकमा थाना क्षेत्र के एकमा चट्टी निवासी 35 वर्षीय धनंजय महतो के रूप में की गई। वो अपनी दुकान बंद कर के अपने घर जा रहे थे, इस दौरान यह दुर्घटना हुई। बता दें युवक की मौत से आक्राेशित लोगो ने स्कार्पियो में तोड़फोड़ की और स्कार्पियो में सवार युवकों की पिटाई के कर दी। हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने छपरा-सीवान मुख्य मार्ग को कई घंटों तक जाम कर टायर जलाकर प्रदर्शन करते रहे। इतना ही नहीं उग्र भीड़ ने कई वाहनों में तोड़फोड़ और आगजनी भी की। हालांकि मौके पर पहुंचे टाउन डीएसपी एमपी सिंह ने लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया।

वहीं इस घटना के बाद भोजपुरी सिंगर की मुश्किलें बढ़ गई है क्योंकि इस मामले में प्राथमिकी दर्ज हुई है जिसमें निशा उपाध्याय पर लापरवाही से गाड़ी चलाने का आरोप लगाया गया है। बता दें यह घटना तब हुई जब बुधवार की देर शाम निशा उपाध्याय किसी काम से सीवान जा रही थीं। तभी इसी दौरान बीच रास्ते में उन्होंने अपनी गाड़ी को रोक दी। इस दौरान जब सिंगर गाड़ी से उतरने के लिए जैसे ही गाड़ी का गेट खोला, एक बाइक सवार युवक गेट से टकरा गया और गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसके बाद वहां मौजूद आक्रोशित लोगों ने निशा उपाध्याय को गाड़ी में ही बंधक बना लिया और सिंगर के साथ धक्का मुक्की भी की। हालांकि घटनास्थल पर पहुंच कर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए निशा उपाध्याय को अपने साथ थाने ले आई, जहां देर रात तक उनसे पूछताछ होती रही। वहीं निशा की गाड़ी को भी पुलिस ने जब्त कर लिया है। हालांकि इस दुर्घटना के बाद से ही गाड़ी का ड्राइवर मौके से फरार हो गया है।



Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story