×

Bhojpuri Song: दिल हार बैठे रितेश पांडे, जब भोजपुरी एक्ट्रेस ने हिलाई कमरिया

Bhojpuri Video Songs: भोजपुरी स्टार एक्टर एंड सिंगर रितेश पांडे का नए भोजपुरी गाना 'कमरिया हिलेला' को रिलीज किया गया है।

Anushka Rati
Published on: 3 Nov 2022 1:55 AM GMT
Bhojpuri Song: दिल हार बैठे रितेश पांडे, जब भोजपुरी एक्ट्रेस ने हिलाई कमरिया
X

Bhojpuri New Song (image: social media)

Bhojpuri Video Songs: आपको बता दें कि भोजपुरी एक्टर का नया भोजपुरी गाना रिलीज कर दिया गया है। उनकी बेहतरीन और जबरदस्त आवाज में गाए गए गानों को काफी पसंद किया जाता है। बता दें कि फैंस को एक्टर के गानों के आने का बेसब्री से इंतजार भी करते है। ऐसे में अब रितेश पांडे का नया गाना 'कमरिया हिलेला' का वीडियो यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है। जिसे दर्शकों की ओर से काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। साथ ही इस गाने को बेहद पसंद भी किया जा रहा है।बता दें कि इस वीडियो सॉन्ग में एक्टर भोजपुरी एक्ट्रेस सपना चौहान की मटकती कमर पर फिदा हो जाते हैं। वहीं दोनों के बीच कमाल की कैमिस्ट्री देख फैंस रितेश और सपना के कायल हो गए हैं। गाना रिलीज होते ही इंटरनेट पर आग लगा रहा है।

इसके साथ ही भोजपुरी गाना 'कमरिया हिलेला' के वीडियो को Shemaroo Bhojpuri Gaane के यू्ट्यूब चैनल की तरफ से जारी किया गया है। बता दें कि वीडियो में ये देखने को लिए मिल रहा है कि रितेश पांडे अपनी को-एक्ट्रेस सपना चौहान की लचकती कमरिया पर अपना दिल हार गए हैं। वो इसमें उनके पीछे पड़े रहते हैं और ये कहते नजर आ रहे हैं कि 'जब-जब तू हंसेलू दिलवा में धंसे लू… जब-जब तू चलेलू बजार तोर कमरिया हिलेला…'. दोनों ही आर्टिस्ट्स के बीच कमाल की रोमांटिक कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है। साथ ही रितेश पांडे के इस नए भोजपुरी गाने को हर कोई पसंद कर रहा है। इस गाने में एक्ट्रेस सपना चौहान लहंगे में बेहद ही प्यारी और अट्रैक्टिव लग रही हैं। बता दें कि उनकी अदाएं और एक्सप्रेशंस काफी कातिलाना हैं। भोजपुरी एक्टर और सिंगर रितेश को कुर्ते में देखा जा सकता है, जो कि सपना के साथ मिलकर रोमांस का तीखा तड़का लगा रहे हैं। इनके गाने को कुछ ही देर में हजारों लोगों के व्यूज मिल चुके हैं।

इस भोजपुरी गाने 'कमरिया हिलेला' को रितेश पांडे के साथ शिल्पी राज ने अपनी आवाज दि है। बता दें कि दोनों की ही आवाज में इस गाने को बेहद पसंद किया जा रहा है। इनकी सिंगिंग दर्शकों का दिल जीत रही है। साथ ही इसके लिरिक्स रजनीश चौबे ने लिखे हैं और म्यूजिक डायरेक्टर छोटू रावत हैं। इस भोजपुरी गाने को एक्ट्रेस सपना चौहान पर फिल्माया गया है। इसमें उनकी एक्टिंग फैंस और दर्शकों को अपना दीवाना बना रहीं हैं। बता दें कि प्रोडक्शन पार एंटरप्राइजेज का है। वहीं इस गाने के कोरियोग्राफर लक्की विश्वकर्मा हैं। बता दें कि इससे पहले गाने का मोशन पोस्टर भी जारी किया गया था, जिसमें दोनों कलाकारों की रोमांटिक तस्वीर देखने को मिली थी। इस गाने ने रिलीज के साथ ही फैंस और दर्शकों का एक्साइटमेंट काफी बढ़ा दिया था।

इसके साथ अगर हम एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो, इससे पहले उनके छठ के गाने इंटरनेट पर छाए हुए थे। रितेश पांडे के एक के बाद एक गाने यूट्यूब चैनल पर रिलीज किए गए थे। इसके अलावा इनके फिल्मों की बात करें तो आखिरी बार उन्हें फिल्म 'प्रजातंत्र' में देखा गया था। इसके साथ ही रितेश की अपकमिंग फिल्मों में 'दाग: एगो लान्छन' है जिसमे उनके साथ आम्रपाली दुबे और रक्षा गुप्ता समेत कई कलाकार लीड रोल में होंगे।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story