×

भोजपुरी सिंगर Shilpi Raj ने लिखा 'माँ मैं और जीना नहीं चाहती', फैंस को परेशान देख कही ये बात!

Shilpi Raj Suicide Letter:सिंगर शिल्पी ने अपने फेसबुक हैंडल पर अपनी मां को समर्पित एक नोट लिखा और कहा कि वो अब और नहीं जीना चाहती।

Shweta Srivastava
Published on: 22 Nov 2022 4:52 AM GMT
Shilpi Raj Suicide Letter
X

Shilpi Raj Suicide Letter (Image Credit-Social Media)

Shilpi Raj Suicide Letter: इंडस्ट्री की पॉपुलर गायिका शिल्पी राज ने सोशल मीडिया के ज़रिये जब अपनी बात सभी तक पहुंचाई तो लोगों ने उसे उनका सुसाइड नोट मानकर कमेंट करना शुरू कर दिया और हर तरफ इस बाद की चर्चा होने लगी कि शिल्पी अब जीना नहीं चाहतीं। लेकिन इसके बाद उन्होंने अपनी सफाई देते हुए बात को साफ़ किया। आइये जानते हैं ऐसा क्या लिखा था शिल्पी ने।

हाल ही में, सिंगर शिल्पी ने अपने फेसबुक हैंडल पर अपनी मां को समर्पित एक नोट लिखा और कहा कि वो अब और नहीं जीना चाहती। हालांकि, बाद में उन्होंने स्पष्ट किया कि वो ठीक हैं और आत्महत्या करने के बारे में नहीं सोच रहीं हैं।

भोजपुरी गायिका शिल्पी राज ने सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट पोस्ट से इंटरनेट पर हलचल मचा दी है जो कुछ हद तक उनके फैंस के लिए एक सुसाइड नोट जैसा था। हाल ही में, गायिका ने अपने फेसबुक हैंडल पर अपनी मां को समर्पित एक नोट लिखा और कहा कि वो अब और नहीं जीना चाहती।

Shilpi Raj Post (Image Credit-Social Media)

शिल्पी ने हिंदी में एक नोट लिखा जिसमें लिखा था, "मैं अच्छा नहीं कर पाई न पढ़ाई और न ही संगीत ... मैं क्या थी और क्या बन गई, सच कहूं तो आज कठपुतली जरूर बन गई हूं, जो नहीं समझती कि क्या करना है (माँ) केवल आप ही थीं जिन्होंने मुझे चेतावनी दी थी, लेकिन, अब मुझे इस दुनिया में रहने का मन नहीं है, कृपया क्षमा करें! जैसे ही उनकी ये पोस्ट ऑनलाइन हुई, उनके कुछ फैंस ने उनकी चिंता की, जबकि कुछ ने सोचा कि क्या वो आत्महत्या करने की योजना बना रही है। उनके एक फैन ने लिखा, 'आप बहुत अच्छे कलाकार हैं। अगर आप सुसाइड के बारे में सोच रहे हैं तो ये गलत है। ये दुनिया बहुत खूबसूरत है। आपको ऐसा नहीं करना चाहिए"। जब ये मामला काफी बढ़ गया तब उसके कुछ घंटों बाद सिंगर ने अपना पोस्ट हटा दिया।

हालांकि, हाल ही में उन्होंने फेसबुक लाइव किया और स्पष्ट किया कि वो ठीक हैं और आत्महत्या करने के बारे में नहीं सोच रही हैं। उन्होंने अपने फैंस को बताया कि वर्कफ्रंट को लेकर काफी ज़्यादा दबाव है जिसकी वजह से वो लो फील कर रही हैं। उन्होंने ये भी उल्लेख किया कि वो कुछ दिनों से बीमार है, हालांकि, वो ठीक हो गई है और अब पूरी तरह से ठीक है। उन्होंने ये भी कहा कि वो नए सांग्स के साथ आ रही है और अपने फैंस का मनोरंजन करने पर ही पूरी तरह से ध्यान देंगीं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story