Bhojpuri Sexy Song: भोजपुरी के इस गाने को देख बॉडी में दौड़ पड़ेगा करंट, देखने के लिए पकड़ लें घर का कोना

Bhojpuri Sexy Song: आज हम यहां पर आपको एक ऐसे ही भोजपुरी के बेहद बोल्ड गाने के बारे में बताने वाले हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 9 Sep 2024 11:53 AM GMT
Bhojpuri Sexy Song
X

Bhojpuri Sexy Song

Bhojpuri Hot Video: भोजपुरी इंडस्ट्री में कमाल के गाने बनाएं जाते हैं, जी हां! इस इंडस्ट्री में आपको हर तरह के गाने सुनने को मिलेंगे। जब भी कोई त्योहार या कोई उत्सव आने वाला होता है तो भोजपुरी सिंगर उसी पर आधारित गाना लेकर आते हैं। भोजपुरी इंडस्ट्री की अपनी एक अलग ही खासियत है, जी हां! यह इंडस्ट्री अपनी अश्लीलता के लिए भी खूब सुर्खियां बटोरते हैं, ऐसे बहुत से भोजपुरी गाने हैं, जिसमें आपको भर भर कर अश्लील सीन्स देखने को मिलेंगे, आज हम यहां पर आपको एक ऐसे ही भोजपुरी के बेहद बोल्ड गाने के बारे में बताने वाले हैं।

भोजपुरी के इस गाने में बोल्डनेस की भरमार (Bhojpuri Hot And Bold Video Song)

भोजपुरी के जिस गाने की बात हम यहां करने वाले हैं, उसका नाम "नाभि में सर्दी कमर में बुखार है" है। भोजपुरी का ये गाना इतना बोल्ड है कि इसे देख किसी का भी मन मचल जाए। भोजपुरी के इस गाने का वीडियो तो बोल्ड है ही, साथ ही गाने की लिरिक्स सुन तो दर्शक शर्म से पानी पानी हो जा रहें हैं। बेहद बोल्ड होने के बाद भी ये गाना यूट्यूब पर बवाल मचा था है।


समर सिंह ने किया भोजपुरी हसीना संग ताबड़तोड़ रोमांस (Bhojpuri Actor Samar Singh Hot Video)

"नाभि में सर्दी कमर में बुखार है" भोजपुरी गाने को दर्शक बार बार सुन रहें हैं, कुछ दर्शकों के तो होश ही उड़ जा रहें हैं। बता दें कि भोजपुरी का ये हॉट गाना समर सिंह का है, समर सिंह के साथ वीडियो सॉन्ग में भोजपुरी अदाकारा तोषी द्विवेदी नजर आ रही हैं। तोषी द्विवेदी ने "नाभि में सर्दी कमर में बुखार है" गाने में अपना कद से ज्यादा बोल्ड रूप दिखाया है, समर सिंह संग उन्होंने खूब रोमांस किया है, दोनों की हॉट केमिस्ट्री पर्दे पर आग लगा रही है। बताते चले कि समर सिंह के इस गाने को समर सिंह के साथ ही शिल्पी राज ने अपनी आवाज दी है। "नाभि में सर्दी कमर में बुखार है" गाने की लिरिक्स आदित्य ने लिखी है, आशीष सत्यार्थी ने वीडियो सॉन्ग को निर्देशित किया है। ये हॉट गाना 2 महीने पहले रिलीज हुआ है और इसे लगभग 5 मिलियन लोगों द्वारा देखा जा चुका है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story