×

Bhojpuri Song: आपने सुना ये न्यू भोजपुरी सॉन्ग? वीडियो देख मचल जाएंगे आप

Bhojpuri Song: हालिया रिलीज एक भोजपुरी गाना सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है। आइए आपको दिखाते हैं कौन-सा है ये गाना और इसे किसने गाया है?

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 10 April 2024 8:00 AM GMT
Bhojpuri Song
X

Bhojpuri Song (Image Credit: Social Media)

Bhojpuri Song: इन दिनों भोजपुरी गानों (Bhojpuri Song) का क्रेज बढ़ता ही जा रहा है। बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री की तरह भोजपुरी इंडस्ट्री भी खूब लाइमलाइट में है। लोग भोजपुरी गानों और फिल्मों को खूब पसंद कर रहे हैं। अब इस बीच सोशल मीडिया पर एक भोजपुरी गाना खूब धमाल मचा रहा है। दरअसल, ये गाना भोजपुरी एक्टर व सिंगर अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) का है। गाने का नाम है 'करेंसी से'(Currency Se Song)...इस गाने ने क्या इंस्टाग्राम और क्या यूट्यूब, कुछ भी नहीं छोड़ा है। इस गाने को सुन आप भी यकीनन मचल जाएंगे।

अरविंद अकेला कल्लू का गाना 'करेंसी से' (Bhojpuri New Song Currency Se)

भोजपुरी युवा दिलों पर राज करने वाले सिंगर व एक्टर अरविंद अकेला कल्लू अक्सर अपनी एक्टिंग और गानों को लेकर छाए रहते हैं। अब इस बीच उनका नया गाना 'करेंसी से' यूट्यूब पर खूब ट्रेंड हो रहा है। इस गाने में अरविंद एक्ट्रेस पूजा निषाद संग अपनी मसालेदार केमेस्ट्री से दर्शकों का दिल जीत रहे हैं। ये गाना पार्टी सॉन्ग बन चुका है। सोशल मीडिया पर भी इसके खूब रील्स वायरल हो रहे हैं। इस म्यूजिक वीडियो में अरविंद एक्ट्रेस पूजा निषाद पर कभी पिस्टल लहराते हुए इश्क फरमा रहे हैं, तो कभी उन पर नोट बरसा रहे हैं।


किसने गाया है 'करेंसी से' सॉन्ग? (Bhojpuri Song Currency Se Lyrics)

बता दें कि इस गाने को यूट्यूब पर 48 घंटे में करीब छह लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस शानदार गाने को अरविंद अकेला कल्लू और शिवानी सिंह ने साथ में गाया है और इस गाने को लिखा है आशुतोष तिवारी ने। वहीं इसके संगीतकार हैं प्रियांशु सिंह। गाने के निर्देशक पवन पाल हैं और एडिटर अंगद पाल हैं।


गाने की सफलता से बेहद खुद हैं अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu New Song)

इस गाने की सफलता को देखते हुए हाल ही में अरविंद अकेला ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर अपनी खुशी जाहिर की थी। अपने इस पोस्ट में कल्लू ने कहा- ''आप मुझे इसी तरह से प्यार और दुलार देते रहिए मैं आपके लिए एक से बढ़कर एक मनोरंजन लेकर आता रहूंगा। आप से ढेर सारा आशीर्वाद और स्नेहा मांगता हूं। ये गाना मनोरंजन के लेवल को एक कदम ऊपर लेकर जाने वाला है। इस गाने को अभी भरपूर और प्यार मिलेगा और इसका मुझे पूरा भरोसा है।


Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story