×

Bhojpuri Video: इस भोजपुरी गाने को मिल रहा ज़बरदस्त रिस्पांस, कुछ ही समय में यूट्यूब पर मिले 1.5 मिलियन व्‍यूज

Bhojpuri Video: इस समय ये भोजपुरी गाना इंटरनेट पर अपना जलवा बिखेर रहा है। आप भी देखिये देवर और भाभी की नोक झोक से भरा ये गाना।

Shweta Srivastava
Published on: 18 Jan 2023 3:30 PM GMT
Bhojpuri Video
X

Bhojpuri Video (Image Credit-Social Media)

Bhojpuri Song: भोजपुरी गाने दिनबदिन अपनी पॉपुलैरिटी के चलते यूट्यूब पर अपनी व्यूअरशिप की बादशाहत बनाये हुए हैं। हर दिन कोई न कोई भोजपुरी गाना इंटरनेट पर ट्रेंड करता नज़र आ जाता है। कुछ भोजपुरी गाने तो ऐसे हैं जिन्होंने बॉलीवुड के हिट गानों को भी इस समय पीछे छोड़ दिया है। ऐसा ही एक और गाना इंटरनेट पर अपना जलवा बिखेर रहा है। आप भी देखिये देवर और भाभी की नोक झोक से भरा ये गाना।

ये भोजपुरी गाना हुआ वायरल

भोजपुरी इंडस्ट्री अपने सिनेमा और गाने से सभी को अपना दीवाना बना रही है। वहीँ इन दिनों समर सिंह और श‍िल्‍पी राज का गाना भी काफी पॉपुलर हो रहा है। गाने के बोल हैं 'दरवाजा खुला छोड़ आई। कुछ ही दिनों में इस गाने ने खूब सुर्खियाँ बटोर लें हैं। वहीँ यूट्यूब पर इस गाने को 1.5 मिलियन से भी ज़्यादा व्यूज आ रहे हैं। गाने के साथ ही साथ इस म्यूजिक वीडियो को काफी अच्छे से फिल्माया गया है जिसको लेकर भी फैंस कमेंट कर रहे हैं।

इस वीडियो को समर सिंह के साथ आकांक्षा दुबे पर फिल्माया गया है। भोजपुरी वीडियो में आकांक्षा अपनी ख़ूबसूरती से सभी को अपना दीवाना बना रहीं हैं वहीँ इस गाने को प्रकाश बारूद ने लिखा है। गाने को ज़बरदस्त तरीके से फिल्माया गया है जिसमें एक पत्नी अपने पति से अपनी व्यथा बयां कर रही है और वो उसे बता रही है कि वो अपने देवर से परेशान है। गाने को लोगो का खूब प्यार मिल रहा है और यही वजह है कि इस समय ये गाना गूगल पर ट्रेंड कर रहा है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story