×

भोजपुरी गाना "दिल्ली वाली दिल लेके भागल" तोड़ रहा सभी रिकार्ड, इंटरनेट पर मचा रहा गर्दा

भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Industry) के सिंगर और एक्टर नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) का एक नया रोमांटिक वीडियो सॉन्ग रिलीज हुआ है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shweta
Published on: 27 May 2021 6:48 AM GMT
नीलकमल सिंह
X

नीलकमल सिंह (फोटोःसोशल मीडिया)

Bhojpuri song: भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Industry) के सिंगर और एक्टर नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) का एक नया रोमांटिक वीडियो सॉन्ग रिलीज हुआ है। यह वीडियो सॉन्ग इंटरनेट पर गर्दा मचा रहा है। इस वीडियो गाने का नाम दिल्ली वाली दिल लेके भागल (delhi wali dil leke bhagal) है। यह सुपरहिट सॉन्ग लोगों के सिर चढ़ कर बोल रहा है। गांव हो या शहर चारों तरफ इस गाने ने धूम है।

बता दें कि इस गाने को रिलीज हुए अभी महज 15 दिन हुआ है। लेकिन इस गाने ने सभी रिकार्ड तोड़ दिया है। अब तक इस गाने को 24 करोड़ से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने को सारे गामा कारवा भोजपुरी पर रिलीज किया गया है। इस गानो को लिखा है रोशन सिंह विश्वास (raushan singh vishwas) ने और म्यूजिक दिया है प्रियांशु सिंह (priyanshu singh) ने।

जबकि वीडियो निर्देशक किया है पवन पाली ने। इस सुपरहिट गाने में एक्टर नीलमकल सिंह ने हीरोइन के साथ जबरदस्त ठुमका लगा रहे हैं। इन दोनों की जोड़ी सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है। इसमें नीलकमल एक्ट्रेस के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें कि नीलकलम ने होली पर एक गाना गाया था। जिसका नाम है दु हजारा लेके आजा स्टेज पs (Du Hajara Leke Aaja Stage Pa) है। इस गाने को 16 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। इस गान में नीलकमल सिंह के साथ एक्ट्रेस शिल्पी राज नजर आई थी। यह गाना वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया। वहीं इस सुपरहिट गाने के गीतकार हैं आशुतोष तिवारी, संगीत दिया है छोटू रावत ने जबकि डायरेक्टर है रवि पंडित और कोरियोग्राफर हैं ऋतिक आरा।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shweta

Shweta

Next Story