×

Bhojpuri Song: चटर्जी ने बढ़ा दिया इंटरनेट का पारा,अवधेश मिश्रा के साथ किया जमकर रोमांस

Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा आजकल हर किसी की पसंद बनता जा रहा है।वहीँ भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी का गाना काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है। गाने का टाइटल है ‘गर्मी बुझाला रानी।’

Shweta Srivastava
Published on: 23 Jun 2022 3:19 PM GMT
Bhojpuri Song
X

Bhojpuri Song (Image Credit-Social Media)

Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा आजकल हर किसी की पसंद बनता जा रहा है। भोजपुरी इंडस्ट्री के गाने रिलीज़ होते ही हिट हो जाते है। उन्हें खूब सुना जाता है। यही वजह है कि ये गाने इंटरनेट और सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से ट्रेंड करने लगते हैं। वहीँ भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) का गाना काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है। गाने का टाइटल है 'गर्मी बुझाला रानी' (Garmi Bujhala Rani)।

इस गाने को खूब पसंद किया जा रहा है और लोग इस गाने को भी बार बार देख रहे हैं। गाने में रानी चटर्जी के साथ अवधेश मिश्रा (Avadhesh mishra) नज़र आ रहे हैं। दोनों की केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रही है। साथ ही ये गाना इंटरनेट पर आते ही ट्रेंड करने लगा है। आपको बता दें ये गाना फिल्म 'इच्छाधारी' (Icchadhari) का है। भले ही गाने और फिल्म को आये हुए काफी समय बीत गया हो लेकिन आज भी फैंस इस गाने को सुनना काफी पसंद करते हैं। अभी तक इस गाने को यूट्यूब पर 8,425,438 बार देखा जा चुका है। साथ ही इसके व्यूज में लगातार इज़ाफ़ा भी हो रहा है।

वीडियो में अवधेश मिश्रा और रानी का जबदस्त रोमांस करते नज़र आ रहे हैं। दोनों की केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रही है। जिसने इस गर्मी के मौसम में इंटरनेट का पारा काफी बढ़ा दिया है। 'गर्मी बुझाला रानी' (Garmi Bujhala Rani) गाने को Mohan Rathore और Alka Jha ने गाया है। साथ ही इसे लिखा है मनोज के कुशवाहा (Manoj K Kushwaha) ने और लिरिक्स है आज़ाद सिंह ने (Azad Singh)।

इसके अलावा गाने को बिहारीवूड (BIHARIWOOD) यूट्यूब चैनल से अपलोड किया गया था।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story