×

Bhojpuri Song: आम्रपाली दुबे ने छोटे कपड़ों में मटकाई अपनी कमर, देखकर आपके छूट जायेंगे पसीने

Bhojpuri Song: इस गाने 'जरा तावे देहिया' में आम्रपाली दुबे एक्टर प्रदीप पांडे चिंटू के साथ रोमांस करती नज़र आ रहीं हैं। दोनों जमकर रोमांस कर रहे हैं।आप भी देखिये ये वीडियो।

Shweta Srivastava
Published on: 23 Jun 2022 3:58 PM GMT
Bhojpuri Song
X

Bhojpuri Song (Image Credit-Social Media)

Bhojpuri Song: भोजपुरी इंडस्ट्री का जाना माना नाम बन चुकीं हैं एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) उन्होंने अपनी कड़ी मेहनत से ये मुकाम हासिल किया है। फिलहाल आम्रपाली दुबे का एक गाना सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। आम्रपाली की फैन फॉलोइंग भी ज़बरदस्त है यही वजह है उनका गाना आते ही हिट हो जाता है। उनका एक वीडियो सॉन्ग 'जारा तावे देहिया' (Jara Tave Dehiya) इंटरनेट पर छाया हुआ है।

इस गाने में भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे एक्टर प्रदीप पांडे चिंटू (Pradeep Pandey Chintu) के साथ रोमांस करती नज़र आ रहीं हैं। दोनों की केमिस्ट्री ज़बरदस्त लग रही है।आम्रपाली ने जहाँ पिंक कलर की ड्रेस पहन रखी है वहीँ प्रदीप पांडे ने पिंक शर्ट और वाइट पैंट पहनी हुई है। दोनों जमकर रोमांस कर रहे हैं। दोनों इस वीडियो में डांस करते नज़र आ रहे हैं और दोनों को ऐसे डांस करते देख फैंस भी खूब खुश हो रहे हैं।

इस गाने में लोगों को आम्रपाली दुबे और प्रदीप पांडे चिंटू की केमिस्ट्री इतनी पसंद आ रही है कि लोग गाने को बार बार देख रहे हैं। फिलहाल इस गाने को अभी तक 833,066 बार यूट्यूब पर देखा जा चुका है। गाने को शिल्पी राज (Shilpi Raj) और विजय चौहान (Vijay Chauhan) ने गाया है। गाने को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इस गाने ने आते ही इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया था।

वैसे एक्ट्रेस आम्रपाली को सभी काफी पसंद करते हैं और वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहतीं है और अपनी तस्वीर और वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर करती रहतीं हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story