Bhojpuri Video:काजल राघवानी ने खेसारी लाल यादव के साथ किया बोल्ड डांस, वीडियो देख कड़कड़ाती ठंड में लगेगी गर्मी

Bhojpuri Video: सोशल मीडिया पर खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का भोजपुरी सेक्सी वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे लोग कई कई बार देख रहे है। आप भी देखिये दोनों की ज़बरदस्त केमिस्ट्री।

Bhojpuri Video:काजल राघवानी ने खेसारी लाल यादव के साथ किया बोल्ड डांस, वीडियो देख कड़कड़ाती ठंड में लगेगी गर्मी
Bhojpuri Video (Image Credit-Social Media)
Follow us on

Bhojpuri Video: भोजपुरी के एक सुपरहिट एक्टर और सिंगर खेसारी लाल यादव को उनकी एक्टिंग स्किल और संगिंग टैलेंट के लिए काफी पसंद किया जाता है। करोड़ों लोग खेसरी के दीवाने हैं। ऐसे में भोजपुरी दर्शक खेसारी के गानों का बेसब्री से इंतजार करते हैं। उनका कोई भी गाना या वीडियो दर्शकों की पहली पसंद बन जाता है। ऐसा ही उनका एक गाना इस समय सोशल मीडिया पर तेज़ी से ट्रेंड कर रहा है। जिसमे उनके साथ भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी भी नज़र आ रहीं हैं। आप भी देखिये दोनों का ये कमाल का रोमांटिक वीडियो।

भोजपुरी गाना हुआ वायरल

लोकप्रिय संगीतकारों के गाने हर दिन सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरते हैं। वहीँ खेसारी और काजल राघवानी का एक गाना काफी हिट हुआ था जिसे फैंस बार बार देखना पसंद करते हैं। भोजपुरी इंडस्ट्री की शानदार एक्ट्रेस काजल राघवानी की भी ज़बरदस्त फैन फॉलोइंग हैं उन्होंने इंडस्ट्री में अपना एक मुकाम बनाया है जिससे आज उन्हें एक पहचान मिली है और उनकी पॉपुलैरिटी दिनबदिन बढ़ी है। वहीँ खेसारी के साथ उनकी जोड़ी को लोग खूब पसंद करते हैं।

इसी बीच उनका एक पुराना गाना यूट्यूब पर खूब मशहूर हो रहा है। "ना छेड़ा ना पिया" एक लोकप्रिय भोजपुरी ट्रैक है। गाने में काजल और खेसारी की जोड़ी हमेशा की तरह शानदार है। आइए देखते हैं ये बोल्ड वीडियो। इस गाने को काफी बेहतरीन ढंग से फिल्माया गया है। साथ ही दोनों की केमिस्ट्री भी लोगों को खूब पसंद आ रही है। आप भी देखिये ये वीडियो जिसमे खेसारी और काजल राघवानी एक दूसरे में डूबे हुए नज़र आ रहे हैं।

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी भोजपुरी गीत "ना छेड़ा ना पिया" में काफी अच्छे लग रहे हैं। फिलहाल पीबीआर म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर ये गाना अब ट्रेंड कर रहा है। हमने आपके लिए जो गीत चुना है वो पुराना है इसे फैंस अभी भी अपने दिलो-दिमाग में संजोए हुए हैं। ये भोजपुरी गाना फिल्म "मैं सेहरा बांध के आऊंगा" का है।

वहीँ इसके वीडियो में काजल और खेसारी लाल यादव को काफी करीब आते देखा जा सकता है। दोनों एक दूसरे के साथ जमकर डांस कर रहे हैं। आपको बता दें खेसारी और काजल की ये जोड़ी भोजपुरी इंडस्ट्री में सबसे पॉपुलर जोड़ियों में से एक है। उनका बहुत बड़ा फैन बेस है। हर म्यूजिक वीडियो जिसमें ये दोनों दिखाई देते हैं, उनकी केमिस्ट्री को दिखता है। काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव फैन्स के बीच काफी पॉपुलर हैं।