×

Bhojpuri Song जो बन गया सुपर हिट, Khesari Lal Yadav ने पहनी थी लुंगी

'सईया के रोटी' गाना रिलीज़ होने के बाद काफी तेजी से सोशल मीडिया पर शेयर किया गया था।आप भी देखिये और सुनिए ये गाना-

Shweta Srivastava
Written By Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 30 March 2022 10:43 AM GMT
Hit Bhojpuri Song Of Khesari Lal Yadav
X

Hit Bhojpuri Song Of Khesari Lal Yadav(फोटो संभार -सोशल मीडिया )

Hit Bhojpuri Song Of Khesari Lal Yadav:भोजपुरी इंडस्ट्री ने धीरे धीरे अपनी काफी बड़ी फैन फॉलोइंग तैयार कर ली है। जहाँ एक ओर भोजपुरी फिल्मों से लेकर भोजपुरी कलाकारों को पहचान मिली वहीँ भोजपुरी गाने भी लोगों की पसंद का हिस्सा बन गए।.ऐसा ही एक हिट गाना है भोजपुरी सुपरस्‍टार खेसारी लाल यादव और अनुपमा यादव का 'सईया के रोटी' जिसके रिलीज़ होने के बाद से ही ये सोशल मीडिया पर धूम मचाता नज़र आया था। इस गाने को अभी तक 92 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं।

दरअसल भोजपुरी गानों में कई गाने ऐसे हैं जिन्हे लोग काफी ज़्यादा पसंद करते हैं और उन्हें बार बार सुनना भी पसंद करते हैं । यही वजह है कि इनके व्यूज में रिलीज़ होने के काफी सालों बाद भी इज़ाफ़ा होता रहता है। आपको बता दें कि इस गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव लुंगी पहनकर डांस करते नजर आ रहे हैं। वहीं वो अदाकारा के साथ मस्‍ती करते द‍िखाई दे रहे हैं। गाने के बोल विशाल भारती ने लिखे हैं जबकि इसे खेसारी लाल के साथ मिलकर आवाज दी है अनुपमा यादव ने। गाना रिलीज़ होने के बाद काफी तेजी से सोशल मीडिया पर शेयर किया गया था ।जिसकी वजह से रिलीज़ के कुछ ही घंटों में इस गाने ने हज़ारों व्यूज का आकड़ा पार कर लिया था।आप भी देखिये और सुनिए ये गाना-

खेसारी लाल यादव भोजपुरी इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं। इनके गाने यूट्यूब पर खूब धमाल मचाते हैं। बॉलीवुड के गाने इनके गानों के सामने फीके पड़ जाते हैं। फिल्मों में एक्टिंग से लेकर खेसारी गाने तक खुद गाते हैं और वो भी ऐसे कि लोग दीवाने हो जाएं। दरअसल खेसारी लाल के फिल्मी सफर पर नज़र डाले तो उनका सफर बेहद संघर्षपूर्ण रहा है, कदम कदम पर उन्हे अनेकों मुश्किलों का सामना करना पड़ा लेकिन उन्होने कभी हार नही मानी। खेसारी लाल ने साल 2011 में आई भोजपूरी फिल्म साजन चले ससुराल से अपने सफर कि शुरूआत की थी। खेसारी ने संगीत के ज़रिए अपना सफर शुरू किया और उनके गाने लोगो को इतने पसंद आने लगे कि वह अक्सर लोगों कि ज़ुबान पर रहते थे। दर्शकों और चाहनेवालों से मिल रहे इसी प्यार कि वजह से फिल्म निर्माताओं ने उन्हे अपनी फिल्म में अभिनय करने का मौका दिया। खेसारी लाल को बस इसी मौके कि तलाश थी और इसके बाद अपनी मेहनत के दम पर उन्होने फिल्मो और संगीत कि दुनिया में एक मुकाम हासिल किया और अपनी एक अलग पहचान बना ली। आज खेसारी के इतने चाहनेवाले हैं कि उनकी फिल्म आने पर थिएटर में पहले से ही भीड़ लग जाती है और उनकी ज्यादातर फिल्मे हिट होती हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story