×

SDM Jyoti Maurya Video: एसडीएम ज्योति मौर्या की बेवफाई पर भोजपुरी सिंगर ने बना डाला चालीसा, खूब सुना जा रहा ये गाना

SDM Jyoti Maurya Bhojpuri Song: कोई खास त्योहार हो, सीजन हो या फिर कुछ भी बात हो, भोजपुरी इंडस्ट्री में हर किस्म के गाने बनाए जाते हैं। यहां तक कि देश में चल रहे मुद्दे भी भोजपुरी सिंगर्स नहीं छोड़ते, उसपर भी गाने बन ही जाते हैं और अब ऐसा ही एक गाना सामने आया है, जिसे सुन दर्शकों की हंसी नहीं रुक रही है।

Shivani Tiwari
Published on: 7 July 2023 9:55 AM GMT
SDM Jyoti Maurya Bhojpuri Song: कोई खास त्योहार हो, सीजन हो या फिर कुछ भी बात हो, भोजपुरी इंडस्ट्री में हर किस्म के गाने बनाए जाते हैं। यहां तक कि देश में चल रहे मुद्दे भी भोजपुरी सिंगर्स नहीं छोड़ते, उसपर भी गाने बन ही जाते हैं और अब ऐसा ही एक गाना सामने आया है, जिसे सुन दर्शकों की हंसी नहीं रुक रही है। दरअसल यह गाना यूपी के रायबरेली की एसडीएम ज्योति मौर्या की बेवफाई पर बनाया गया है, जो दर्शकों द्वारा खूब सुना जा रहा है।

एसडीएम ज्योति मौर्या ने की पति से बेवफाई

बीते दिनों यूपी के रायबरेली से एक बेहद ही हैरान कर देने वाली खबर सामने आई। जी हां!! दरअसल रायबरेली की एसडीएम ज्योति मौर्य और उनके पति सफाईकर्मी आलोक मौर्य काफी चर्चा में बने हुए हैं, दोनों के बीच दिनों दिन विवाद बढ़ता ही जा रहा है और अब तो ये दोनों एक-दूसरे पर गंभीर आरोप लगा रहें हैं। ये मुद्दा और अधिक चर्चा में इसलिए बना हुआ है क्योंकि पति आलोक मौर्य ने एसडीएम बनने में ज्योति का पूरा सपोर्ट किया था, जब PCS में ज्योति का सिलेक्शन हुआ था, तब ज्योति ने खुद भी इसका क्रेडिट अपने पति और ससुर को दिया था। वहीं जब सब चीजें पटरी पर चल रहीं थीं तो ज्योति ने आलोक के साथ बेवफाई कर ली, वह किसी और को प्यार कर बैठी। इतना ही नहीं वह आलोक से तलाक लेना चाहती हैं।

भोजपुरी सिंगर ने बना दिया गाना

ज्योति और आलोक मौर्य के ऊपर जमकर मीम्स बन रहें हैं, दोनों का नाम सुर्खियों में तो था ही तभी एक भोजपुरी सिंगर ने दोनों पर एक गाना ही रिलीज कर दिया, जिसका नाम "एसडीएम ज्योति चालीसा" है। इस गाने को भोजपुरी सिंगर चंदा शर्मा ने अपनी आवाज दी है। ज्योति और आलोक के विवादों पर बना यह गाना दर्शक खूब सुन रहें हैं और तरह तरह की प्रतिक्रिया भी दे रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story