×

Latest Bhojpuri Gana: पानीपुरी के बदले भोजपुरी स्टार अरविंद अकेला को किस देने के लिए तैयार ये एक्ट्रेस, देखें वीडियो

Arvind Akela Kallu Bhojpuri Gana: भोजपुरी सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू का हाल ही में नया वीडियो सॉन्ग रिलीज हो चुका है, जो यूट्यूब पर खूब तहलका मचा रहा है। अरविंद अकेला कल्लू के नए गाने का टाइटल थोड़ा अजीब है, जिसे सुन आप एक पल के लिए शॉक हो जायेंगे|

Shivani Tiwari
Published on: 8 July 2023 2:04 PM GMT
Arvind Akela Kallu Bhojpuri Gana: भोजपुरी सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू का हाल ही में नया वीडियो सॉन्ग रिलीज हो चुका है, जो यूट्यूब पर खूब तहलका मचा रहा है। अरविंद अकेला कल्लू के नए गाने का टाइटल थोड़ा अजीब है, जिसे सुन आप एक पल के लिए शॉक हो जायेंगे, लेकिन जब आप इस गाने को सुनेंगे तो इसकी बीट आपके दिलों दिमाग में बस जाएंगी। जी हां!! अरविंद अकेला कल्लू के इस नए गाने का टाइटल "पानी पूरी" है।

पानी पूरी बेचने वाले बने अरविंद अकेला कल्लू

अभिनेता अरविंद अकेला कल्लू वीडियो सॉन्ग में पानी पूरी बेचने वाले बने दिखाई दे रहें हैं, वहीं जब कुछ हसीनाएं उनकी दुकान पर पानीपुरी खाने आती हैं तो खूब नखरें दिखाती हैं और फिर अभिनेता से पूछ बैठती हैं कि उन्हें पानीपुरी के बदले पैसे चाहिए या फिर किस। पूरा गाना इसी के इर्द गिर्द घूमता है।

खुशी तिवारी संग अरविंद अकेला कल्लू का धमाकेदार डांस

"पानी पूरी" गाने की बीट इतनी कमाल की है कि आप इसे सुनते ही थिरकने लग जाएंगे, और फिर पूरे टाइम आपके दिमाग में यही गाना चलता रहेगा। वहीं खुशी तिवारी ने इस वीडियो सॉन्ग को और भी धमाकेदार बना दिया है। जी हां!! उनकी धांसू परफॉर्मेंस आप बस देखते रह जाएंगे, अरविंद अकेला कल्लू ने तो गाने में जान ही डाल दी है। फुल धमाल है ये गाना।

म्यूजिक वीडियो को मिल रहा गजब का रिस्पॉन्स

अरविंद अकेला कल्लू और खुशी तिवारी के इस वीडियो सॉन्ग को दर्शकों से बेहद ही जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है, अबतक इस गाने को 7.8 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। वहीं बताते चलें कि इस शानदार गाने को अरविंद अकेला कल्लू और शिल्पी राज ने गाया है, लिरिक्स भागीरथ पाठक ने लिखा है और म्यूजिक शुभम राज ने कंपोज किया है। भोजपुरी के इस धमाकेदार गाने को आप सारेगामा हम भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story