×

bhojpuri Songs: लुंगी पहन कर खेसारी लाल और काजल ने लगाए ठुमके,आपने देखा उनका ये खास अंदाज

Bhojpuri Song Lachke Kamariya Tohar Lahe Lahe: खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का गाना लचके कमरिया तोहर लहे लहे एक बाद फिर सोशल मीडिया पर जमकर देखा जा रहा है।

Shweta Srivastava
Published on: 18 Jun 2022 3:38 PM GMT
Bhojpuri Song Lachke Kamariya Tohar Lahe Lahe
X

Bhojpuri Song Lachke Kamariya Tohar Lahe Lahe (Image Credit-Social Media)

Bhojpuri Latest Songs: खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी भोजपुरी इंडस्ट्री की हिट जोड़ियों में से एक है। उन्होंने केवल यूपी बिहार में भी अपनी पहचान नहीं बनाई है बल्कि विदेशों में भी दोनों के खूब चर्चे हैं। इन दोनों की जोड़ी ने भोजपुरी इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं। वहीँ आजकल दोनों का गाना लचके कमरिया तोहर लहे लहे एक बाद फिर सोशल मीडिया पर जमकर देखा जा रहा है।

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की फिल्म मैं सेहरा बांध के आउंगा का हिट सांग लचके कमरिया तोहर लहे लहे जब रिलीज़ हुआ था तभी इस गाने ने गर्दा उड़ा दिया था। अब इस गाने ने एक बार फिर उनके फैंस की दिलों कली धड़कन बढ़ा दी है। इस गाने को सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर खूब सुना और देखा जा रहा है। इस गाने में खेसारी और काजल की बेमिसाल केमिस्ट्री एक बार फिर देखने को मिल रही है। उनकी फैंस इस गाने को बार बार देख रहे हैं।

इस गाने में जहाँ खेसारी लाल लुंगी में नज़र आ रहे हैं वहीँ एक्ट्रेस काजल राघवानी भी लुंगी में गज़ब ढाह रहीं हैं। इस गाने को अब तक यूट्यूब पर 6,832,463 बार देखा जा चुका है और इसके व्यूज लगातार बढ़ भी रहे हैं।

देखें खेसारी लाल यादव का वीडियो सांग

इस गाने को खेसारी लाल यादव और सरोदी बोराह ने गाया है वहीँ गाने के बोल प्यारेलाल यादव ,आज़ाद सिंह, पवन पांडेय और श्याम देहाती के हैं। गाने मे खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी को एक साथ देखना उनके फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story