×

Amrapali Dubey: बिना शादी के माँ बनने वालीं भोजपुरी एक्ट्रेस , बेबी बम्प फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीरें हुईं वायरल

Amrapali Dubey Baby Bump Photo: आम्रपाली दुबेकी बेबी बम्प वाली तस्वीरों ने सभी के होश उड़ा दिए हैं। उनकी लेटेस्ट तस्वीरों में वो बड़ा सा बेबी बम्प फ्लॉन्ट करती दिख रहीं हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 16 Jan 2023 2:08 PM GMT
Amrapali Dubey Baby Bump Photo
X

Amrapali Dubey Baby Bump Photo (Image Credit-Social Media)

Amrapali Dubey Baby Bump Photo: भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) से जुडी एक हैरान करने वाली खबर आ रही है जिसने सभी को हैरान कर के रख दिया है। दरअसल एक्ट्रेस की बेबी बम्प वाली तस्वीरों ने सभी के होश उड़ा दिए हैं। उनकी लेटेस्ट तस्वीरों में वो बड़ा सा बेबी बम्प फ्लॉन्ट करती दिख रहीं हैं। आम्रपाली अभी भी सिंगल हैं और बिन शादी के बेबी बम्प सभी के मन में कई सवाल खड़े कर रहा है। आम्रपाली के इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनके फैंस कमैंट्स पर कमैंट्स करते नज़र आ रहे हैं। आइये जानते हैं क्या है पूरा माजरा।

आम्रपाली दुबे ने दी गुड न्यूज़?

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली काफी पॉपुलर एक्ट्रेसस में से एक हैं वहीँ उनकी फैन फॉलोइंग भी ज़बरदस्त है ऐसे में जैसे ही उन्होंने अपने बड़े से बेबी बम्प की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की हर कोई हैरान रह गया। तस्वीयं में एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर का प्रिंटेड फ्रॉक सूट पहना हुआ है। वहीँ उन्होंने लाल सिन्दूर और हांथों में लाल रंग की चूड़ियां भी पहनी हुईं थीं। आम्रपाली ने अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमे एक तस्वीर में वो मुस्कुराते हुए नज़र आ रहीं हैं तो वहीँ दूसरी तस्वीर में वो काफी दुःखी लग रहीं हैं।

तस्वीर की सच्चाई

आम्रपाली की इन तस्वीरों के वायरल होने के बाद जहाँ उनके फैंस उन्हें इस गुड न्यूज़ की बधाई देते नज़र आ रहे हैं वहीँ आपको बता दें कि इस फोटो के पीछे की सच्चाई आखिर है क्या। दरअसल एक्ट्रेस का ये लुक उनकी एक अपकमिंग फिल्म का है। और वो प्रेग्नेंट नहीं हैं। अपनी इन तस्वीरों को शेयर करते हुए आम्रपाली ने लिखा है,"'मेरी आने वाली फिल्म का लुक...दाग एगो लांछन।' इन तस्वीरों के सामने आते ही कई फैंस उन्हें बधाई देते नज़र आये तो कुछ दिनेश लाल यादव का नाम लेते भी दिखे। वहीँ एक फैन ने लिखा,"ये कब हुआ?"

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story