×

Akshara Singh Instagram: हॉट पैन्ट में निकली अक्षरा सिंह, लोगों ने कहा कमाल लागतरु

Akshara Singh Instagram: इस बीच अक्षरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (akshara singh instagram) पर अपनी हॉट पैन्ट में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

Shweta
Written By Shweta
Published on: 2 Dec 2021 10:51 AM GMT (Updated on: 2 Dec 2021 11:16 AM GMT)
Akshara Singh
X

अक्षरा सिंह (डिजाइन फोटोः सोशल मीडिया)

Akshara Singh Instagram: भोजपुरी सिनेमा की ड्रामा क्वीन अक्षरा सिंह (Akshara Singh) एक बार फिर सोशल मीडिया पर गर्दा मचा रही है। इस बार अक्षरा का कोई गाना रिलीज नहीं हुआ है बल्कि वह अपनी हॉट फोटोज के कारण सुर्खियों में बनी हुई है। बता दें कि बिग बॉस OTT में अक्षरा को लोगों (Akshara Singh bigg boss OTT) ने खूब पसंद किया। उनका देसी अंदाज दर्शकों का दिल जीत लिया। बिग बॉस OTT से बाहर होने के बाद अक्षरा के फैन्स फॉलोइंग और भी बढ़ गया।

लोगों उनके सभी पोस्ट को बड़ी संख्या में देखते हैं और कमेंट भी करते हैं। इस बीच अक्षरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (akshara singh instagram) पर अपनी हॉट पैन्ट में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जैसी ही उन्होंने यह तस्वीरें शेयर की तेजी से (Akshara Singh new post) इंटरनेट पर वायरल होने लगा है। फैन्स अक्षरा का नया अवतार (akshara singh new look) देख दंग है। व्हाइट क्रॉप टॉप और शार्ट जीन्स पहने अक्षरा समुद्र के किनारे लुफ्त उठती हुई नजर आ रही है। उनका यह नया अंदाज फैन्स (akshara singh Viral photos) को काफी पसंद आ रहा है। इस दौरान अक्षरा के इस नए फोटोज पर ढेर सारे कमेंट भी आ रहे हैं।

ये रहा लोगों का कमेंट्स

भोजपुरी सिनेमा में एक से बढ़कर एक अभिनेत्रियां है, लेकिन अक्षरा उन सभी अभिनेत्रियों (bhojpuri actress akshara singh) अलग हैं। अक्षरा आए दिन अपने फैन्स के बीच छायी रहती है। हर रोज मजेदार वीडियोज शेयर (akshara singh viral video) करती रहती हैं, इस बीच अक्षरा को व्हाइट क्रॉप टॉप और शार्ट जीन्स में देख फैन्स काफी हौरत में पड़ गए हैं। यह पहली बार रहा कि अक्षरा इनती बोल्ड अंदाज में नजर आई।

अक्षरा का यह नया लुक देख एक यूजर ने कमेंट में लिखा है, एकदम बवाल है लागतरू। वहीं एक ने लिखा है, हटी तो हटी, पावर ना घटी। जबकि एक यूजर ने लिखा है, आपकी तस्वीर को देख कर नहीं लग रहा है कि आप भोजजपुरी एक्ट्रेस हो, एकदम बॉलीवुड एक्ट्रेस लग रही हो। आपको बता दें कि बहुत जल्द अक्षरा सिंह भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव के साथ गाने में नजर आने वाली है। वहीं कुछ दिन पहले ही उनकी फिल्म विवाह 2 रलीज हुई थी। जिसे लोगों ने खूब प्यार दिया।

Shweta

Shweta

Next Story