×

खेसारी लाल यादव का गाना करेंट 'कमरिया' रिलीज़, एक्ट्रेस श्वेता के साथ दिखी गज़ब की केमिस्ट्री

भोजपुरी स्टार Khesari Lal Yadav का एक नया गाना रिलीज़ हुआ है जो आते ही हिट भी हो गया। ये गाना ‘करेंट कमरिया’ खेसारी और श्वेता के ऊपर फिल्माया गया।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 11 May 2022 11:23 AM GMT
Khesari Lal Yadav New Music Video Released
X

Khesari Lal Yadav New Music Video Released (Image Credit-Social Media)

Khesari Lal Yadav New Music Video Released: भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का एक नया गाना रिलीज़ हुआ है जो आते ही हिट भी हो गया। ये गाना 'करेंट कमरिया' खेसारी और श्वेता के ऊपर फिल्माया गया।

खेसारी लाल यादव के हर गाने और फिल्म का वेट उनके फैंस बेसब्री से करते रहते हैं। खेसारी लाल का कोई म्यूजिक वीडियो हो या फिल्म उनके फैंस इसे हिट बनाने में भी कोई कसर नहीं छोड़ते। खेसारी की जोड़ी हर एक्ट्रेस के साथ हिट भी हो जाती है अब ऐसा ही कुछ हुआ है दरअसल इस गाने के रिलीज़ होते ही लोग खेसारी और श्वेता की जोड़ी को काफी पसंद कर रहे हैं। दोनों की केमिस्ट्री भी लोगों के दिलों को जीत रही है।

खेसारी लाल किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में रहते हैं अब खेसारी का ये नया म्यूजिक वीडियो आया है जिसकी वजह से खेसारी हॉट टॉपिक बने हुए हैं। खेसारी लाल यादव और श्वेता शर्मा (Shweta Sharma) पर फिल्माया गाना 'करेंट कमरिया' (Current Kamariya) का इंतज़ार लोगों को काफी समय से था। आज ये गाना रिलीज़ हो चुका है। खेसारी के हर गाने की ही तरह इस गाने को भी लोगों का ढेर सारा प्यार मिल रहा है।

खेसारी लाल यादव और श्वेता शर्मा के इस गाने का सभी को इंतज़ार था। खेसारी और श्वेता इस गाने के रिलीज़ से काफी समय पहले से इसका प्रमोशन करते नाराज़ आये थे। लेकिन दर्शकों को लम्बा इंतज़ार करवाने के बाद अब ये गाना रिलीज़ हो गया है। साथ ही इस गाने ने तहलका भी मचा दिया है। लोग इस गाने को कई बार सुन रहे हैं जिसके चलते गाने के व्यूज लगातार बढ़ रहे हैं। आप भी सुनिए ये गाना।

आपको बता दें खेसारी लाल और श्वेता शर्मा पर फिल्माया गाना 'करेंट कमरिया' यूट्यूब चैनल Shaandar Bhojpuri पर रिलीज़ हुआ है। इस गाने में श्वेता शर्मा का ग्लैमरस अवतार देखने को मिल रहा है वही साथ ही खेसारी लाल भी इस म्यूजिक वीडियो में मॉर्डन लुक में सभी को घायल कर रहे हैं। फिलहाल ये म्यूजिक वीडियो एक हिट वीडियो है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story