×

Khesari Lal की फिल्म 'दुल्हनिया लंदन से लाएंगे' की रिलीज़ डेट आई सामने, विवाद के बीच आएगी परदे पर

Khesari Lal Yadav सुर्ख़ियों में हैं दरअसल उनका और सिंगर Pawan Singh के बीच विवाद चल रहा है। इन विवादों के बीच अब खेसारी लाल की फिल्म Dulhaniya London Se Layenge रिलीज़ होने वाली है।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 3 May 2022 11:43 AM GMT
Film Dulhaniya London Se Layenge
X

Film Dulhaniya London Se Layenge  (Image Credit-Social Media)

Dulhaniya London Se Layenge: खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) आजकल सुर्ख़ियों में हैं दरअसल उनका और सिंगर पवन सिंह (Pawan Singh) के बीच विवाद चल रहा है। खेसारी का मानना है कि ये सब विवाद जाति को लेकर है। इन विवादों के बीच अब खेसारी लाल यादव की मच अवेटेड फिल्म 'दुल्हनिया लंदन से लाएंगे' (Dulhaniya London Se Layenge) 13 मई को रिलीज़ होने वाली है।

क्या है पूरा विवाद

दरअसल खेसारी लाल यादव ने कहा कि,'ये लड़ाई है जाति को लेकर, जो राजपूत जाति के लोग हैं, वो मुझे हमेशा नीचा दिखाते हैं। पर मैं तो एक कलाकार हूं। मेरे लिए हर जाति और समुदाय के लोग अपने हैं। और मैं सबसे प्यार करता हूं।' पवन सिंह और खेसारी लाल यादव की लड़ाई ने अब नया मोड़ ले लिया है। पवन सिंह के एक फैन ने खेसारी लाल यादव को धमकाया और गलियां दी हैं जिसके बाद से इस विवाद ने तूल पकड़ लिया है। खेसारी लाल का कहना है कि जाति के नाम पर उन्हें टारगेट किया जा रहा है। खेसारी लाल ने इसके पहले अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपना एक वीडियो भी शेयर किया था जिसमे उन्होंने पूरी बात सबके सामने रखी थी।

फिलहाल इन सबके बीच खेसारी लाल यादव का कल एक गाना नथुनिया रिलीज़ हुआ, जिसको 5 मिलियन ज़्यादा व्यूज मिल चुके हैं इसके लिए खेसारी लाल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है।

वहीँ अब उनकी फिल्म दुल्हनिया लंदन से लाएंगे रिलीज़ होने जा रही है। आपको बता दें कि फिल्म में सुपर स्टार खेसारीलाल यादव के अलावा मधु शर्मा (Madhu Sharma) और ब्रिटिश एक्ट्रेस ग्रेस रोडेज मुख्य भूमिका में नज़र आएँगी। फिल्म के निर्देशक रजनीश मिश्रा हैं साथ ही मेकर्स को इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। उन्होंने ये दावा भी किया है कि ये फिल्म सारे रिकार्ड्स तोड़ डालेगी।

फिल्म की रिलीज़ डेट का एलान करते हुए एक्टर और सिंगर खेसारी लाल यादव ने कहा कि इस फिल्म की रिलीज़ की सारी तैयारी हो गईं है अब आप सभी इस फिल्म को पूरे परिवार के साथ देखिएगा। ये फिल्म काफी अल्टीमेट है तो आप सभी से आग्रह है की इसे मिस मत करियेगा।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story