×

Bigg Boss 13 - भोजपुरी स्टार खेसारी हुए बेघर, सिद्धार्थ पर लगाया टॉर्चर का आरोप

seema
Published on: 24 Nov 2019 10:58 AM GMT
Bigg Boss 13 - भोजपुरी स्टार खेसारी हुए बेघर, सिद्धार्थ पर लगाया टॉर्चर का आरोप
X

मुंबई: बिग बॉस सीजन -13 में सभी कंटेस्टेंट अपने को परफेक्ट दिखाने में लगे हुए हैं। इसके साथ बिग बॉस के घर में आये दिन घमासान मचा हुआ है। हाल ही में भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव को बिग बॉस के घरवालों के वोट ने घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। जिससे खेसारी लाल काफी निराश हो गये हैं। घर के बाहर किये जाने से नाराज उन्होंने घर के अंदर के माहौल के बारे बहुत कुछ कहा है। इसके साथ ही उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला पर भी टॉर्चर करने का आरोप लगाया है।

यह भी पढ़ें : निया शर्मा हैं बदसूरत! इस पर ट्रोलर्स को मिला ऐसा जवाब, हो गई बोलती बंद

बिग बॉस के घर से बाहर होने के बाद खेसारी यादव ने सिद्धार्थ पर आरोप लगाया कि वह काफी आक्रमक हैं और छोटी -छोटी बात पर नाराज हो जाते हैं। उन्होंने कहा कि बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ ने उन्हें काफी टॉर्चर किया। हालांकि बाद में जब सिद्धार्थ को खेसारी लाल का कैरेक्टर समझ में आया, तब वो कुछ शांत दिखे। खेसारी लाल ने कहा कि सिद्धार्थ ने उन्हें लगभग दो हफ्तों तक टॉचर किया । जिससे मैं काफी परेशान रहा था।

यह भी पढ़ें : फिल्म निर्माता भारत शाह बेटे व पोते को पुलिस पर हमले में जेल

खेसारी ने यह भी बताया कि तीसरे हफ्ते में उसने मुझे समझने की कोशिश की और हम दोनों की बॉन्डिंग बन गई थी। उसे बाद में अपनी गलती का एहसास हुआ। जब मैं शो से बाहर हुआ तो सबसे ज्यादा वही दुखी था। शो के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि बिग बॉस के घर का एक्सपीरिएंस काफी खराब था। उन्हें लगता है कि एक दूसरे को गाली देना ही शो में उन्हें आगे बढ़ा पाएगा। पर मैं ऐसा नहीं कर सकता था। मैं बेवजह किसी को गाली नहीं दे सकता, न ही झगड़ा कर सकता था। क्योंकि मुझे यह सब पसंद नहीं।

seema

seema

सीमा शर्मा लगभग ०६ वर्षों से डिजाइनिंग वर्क कर रही हैं। प्रिटिंग प्रेस में २ वर्ष का अनुभव। 'निष्पक्ष प्रतिदिनÓ हिन्दी दैनिक में दो साल पेज मेकिंग का कार्य किया। श्रीटाइम्स में साप्ताहिक मैगजीन में डिजाइन के पद पर दो साल तक कार्य किया। इसके अलावा जॉब वर्क का अनुभव है।

Next Story