Bhojpuri Latest Song: भोजपुरी की हॉट हीरोइन की अदाओं पर फिसला नीलकमल का दिल, किया खूब रोमांस, देखें

Bhojpuri Latest Song: नीलकमल सिंह भोजपुरी पर्दे पर अक्सर बवाल मचाए रहते हैं, वहीं इसी बीच उनका एक गाना जबरदस्त ट्रेंड कर रहा है, जिसका नाम "जियरा के जरी रहा" है।

Shivani Tiwari
Published on: 17 July 2024 1:23 PM GMT (Updated on: 17 July 2024 1:32 PM GMT)
Neelkamal Singh Bhojpuri New Song
X

Neelkamal Singh Bhojpuri New Song (Photo- Social Media)

Neelkamal Singh Bhojpuri New Song: भोजपुरी की दुनिया में एक नहीं, बल्कि कई सुपरस्टार हैं, जी हां! जो सिर्फ एक्टिंग में ही नहीं, बल्कि सिंगिंग में भी माहिर हैं। हम यहां भोजपुरी के जिस सुपरस्टार की बात कर रहें हैं, वह कोई और नहीं, बल्कि नीलकमल सिंह हैं। नीलकमल सिंह भोजपुरी पर्दे पर अक्सर बवाल मचाए रहते हैं, वहीं इसी बीच उनका एक गाना जबरदस्त ट्रेंड कर रहा है, जिसका नाम "जियरा के जरी रहा" है।

नीलकमल सिंह के नए गाने ने यूट्यूब पर मचाया बवाल

सिंगर और एक्टर नीलकमल सिंह भोजपुरी की दुनिया में अपनी अच्छी खासी पहचान बना चुके हैं, उनके गाने विदेशों में भी धूम मचा चुके हैं। भोजपुरी दर्शकों को उनके नए गाने का बेसब्री से इंतजार रहता है, इसी बीच नीलकमल सिंह का गाना "जियरा के जरी रहा" दर्शकों के बीच जबरदस्त गर्दा उड़ाए हुए है। नीलकमल सिंह का ये गाना बेहद ही धमाकेदार है, इसे सुनते ही आप भी इस गाने के दीवाने बन जायेंगे। दर्शक बार-बार इस गाने को सुन रहें हैं और ठुमके भी लगा रहें हैं।


नीलकमल सिंह ने इस एक्ट्रेस संग किया खूब रोमांस

भोजपुरी गाने "जियरा के जरी रहा" में नीलकमल सिंह के साथ भोजपुरी की हॉट अदाकारा श्रृष्टि उत्तराखंडी नजर आ रही हैं, गाने में श्रृष्टि और नीलकमल सिंह की हॉट केमिस्ट्री देखते बन रही है, हॉट रोमांस से लेकर डांस सब कुछ एकदम जबरदस्त है। दर्शक इस गाने को खूब पसंद कर रहें हैं और साथ ही नीलकमल सिंह और श्रृष्टि उत्तराखंडी की हॉट केमिस्ट्री की तारीफ करते नजर आ रहें हैं।

गाने को मिल चुके हैं मिलियंस व्यूज

भोजपुरी अभिनेता नीलकमल सिंह और श्रृष्टि उत्तराखंडी के गाने "जियरा के जरी रहा" को दर्शकों से बेहद धमाकेदार रिस्पॉन्स मिल रहा है, अब तक इस गाने को 3 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। बता दें कि नीलकमल सिंह के साथ इस गाने को शिल्पी राज ने गाया है, लिरिक्स आशुतोष तिवारी ने लिखें हैं, जबकि म्यूजिक विकास यादव ने दिया है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story